रायपुर, राज्‍य ब्यूरो। Political Controversy: कोरोना काल में अब भाजपा ने कांग्रेस सांसदों की तलाश शुरू की है। इंटरनेट मीडिया पर भाजपा ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें पूछा है, कोरोना के इस ख़तरनाक वक़्त में कहां गए भूपेश सरकार के ये चार सांसद? ये लापता सांसद? अगर कहीं भी मिलें तो कृपया प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में संपर्क करें, क्योंकि ये कांग्रेस को भी नहीं मिल रहे हैं।

लोकसभा में बस्तर से दीपक बैज और कोरबा से ज्योत्सना महंत सांसद? है। वहीं, राज्यसभा सदस्य के रूप में फूलोदेवी नेताम और केटीएस तुलसी कांग्रेस की ओर से प्रतिनिधित्व करते हैं। पूर्व विधायक और रायपुर शहर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेसी भाजपा सांसदों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन केटीएस तुलसी, दीपक बैज, छाया वर्मा और ज्योत्सना महंत ने प्रदेश की जनता के लिए क्या किया।

सुंदरानी ने कहा कि बस्तर सांसद दीपक बैज, जिन्होंने इतने बड़े नक्सली हमले के बाद भी शहीद सैनिकों के सम्मान में एक शब्द नहीं कहा, वह शर्म छोड़कर आसाम के प्रत्याशियों की मेहमाननवाजी में लगे हुए हैं। केटीएस तुलसी से तो ऐसे भी कोई उम्मीद नहीं है,क्योंकि वह तो छत्तीसगढ़ के ही नहीं है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तो केवल 10 जनपद में अपना नंबर बढ़वाने के लिए उन्हें छत्तीसगढ़ के कोटे से राज्यसभा सदस्य बनवाया है। छाया वर्मा और ज्योत्सना महंत ने छत्तीसगढ़ के कोरोना पीड़ितों के लिए कोई प्रयास नहीं किया है व संवेदना के एक बयान तक जारी नहीं हुए।

स्मार्ट सिटी के पैसे से कोविड सेंटर बनवाकर लूट रहे श्रेय

सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार की राशि से चलने वाले स्मार्ट सिटी के पैसे से इनडोर स्टेडियम में कोविड-19 का निर्माण कराया व उपकरणों से ज्यादा पैसे मुख्यमंत्री व महापौर ने अपने फोटो वह प्रचार प्रसार में खर्च कर दिए। सांसद सुनील सोनी व भाजपा सांसदों के अथक प्रयासों से केंद्र सरकार से मिले वेंटिलेटर का उपयोग भी नहीं कर पाई थी।

सांसद सुनील सोनी ने 40 लाख रुपये, राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे ने 21 लाख, बिलासपुर सांसद अरुण साव ने 36 लाख रुपये सांसद निधि से छत्तीसगढ़ के लिए प्रदान किया। छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों के प्रयास से छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति निर्बाध जारी है।

Posted By: Azmat Ali

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags