रायपुर (राज्य ब्यूरो)। Chhattisgarh Politics: उदयपुर (राजस्थान) में दर्जी कन्हैया लाल के हत्या के मामले में प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ पोस्टरवार शुरू कर दिया है। युवा कांग्रेस हत्यारों के साथ भाजपा नेताओं की तस्वीर वाले पोस्टर प्रदेशभर में लगा रही है। इन पोस्टरों के जरिये प्रश्न किया जा रहा है कि यह भाजपा का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद।

उदयपुर के हत्यारों के साथ भाजपा नेताओं की लगा रहे तस्वीर

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव लोकेश वशिष्ठ के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर के सामने पोस्टर लगाए। इसमें कन्हैया लाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी रियाज अटारी और जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए आतंकी तालिब हुसैन की भाजपा नेताओं के साथ तस्वीरें हैं। वशिष्ठ ने कहा कि भाजपा का नकली राष्ट्रवाद देश के सामने आ चुका है। इन दोनों मामलों में हत्यारे और आतंकवादी का संबंध भाजपा से निकला है।

बता दें कि इस मामले में एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने इन तस्वीरों को लेकर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि कोई भी व्यक्ति मिस काल करके भाजपा का सदस्य बन सकता है। पार्टी के नेताओं के साथ हत्यारों की तस्वीर को लेकर पूछे गए प्रश्न पर उन्होंने कहा कि फोटो खिंचाने पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close