रायपुर। उद्योगपति प्रवीण सोमानी अपहरणकांड के मास्टर माइंड पप्पू चौधरी उर्फ गौरव कुमार के नेपाल भागने की आशंका है। दरअसल गिरोह के अनिल चौधरी, मुन्नाा नाहक समेत पांच आरोपितों के पकड़े जाने के बाद से पप्पू का न तो बिहार और न ही उप्र में लोकेशन मिल पा रहा है। रायपुर पुलिस के अफसर लगातार बिहार और उप्र पुलिस से संपर्क बनाए हुए हैं। पिछले दिनों बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पांडेय ने आला अफसरों की बैठक लेकर कैसे भी हो पप्पू चौधरी को दबोचने के निर्देश दिए। लिहाजा जल्द ही रायपुर पुलिस की टीम बिहार और उप्र जाएगी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमानी अपहरण कांड को अंजाम देने वाले पप्पू चौधरी समेत नालंदा (बिहार) के सुमन, आंबेडकर नगर (उप्र) के आफताब नेता और अजमल, बेंगलुरू(आंध्रप्रदेश) के अंकित की तलाश की जा रही है।

पप्पू चौधरी, आफताब और अजमल को दबोचने उप्र, बिहार पुलिस लगातार उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पप्पू के नेपाल भागने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। लिहाजा सभी संभावनाओं को ध्यान में रखकर अपराधियों की तलाश जारी है। वहीं आफताब और अजमल के उप्र में ही छिपे होने की जानकारी मिली है। फरार आरोपितों का सुराग लेने के लिए लोकल मुखबिरों को लगाया गया है।

तीन दिन के रिमांड पर आरोपित

अपहरण कांड में शामिल ओडिशा के गंजाम जिले के शिशिर स्वायीन, तूफान गोंड़, प्रदीप भूयान उर्फ बाबू को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मंगलवार को तीनों को कोर्ट में पेशकर विस्तृत पूछताछ करने के लिए तीन-तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपितों से यह जानकारी ली जा रही है कि कहां रुके थे। सोमानी को कहां से उठाए और किस रास्ते से भागे।

Posted By: Nai Dunia News Network