रायपुर। Protest For Shortage Fertilizer: पूरे प्रदेश में खाद की कमी को लेकर भाजपा ने सोमवार को अपना प्रदर्शन जारी रखा है। प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर प्रदेश के सभी जिलों के समिति में भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारी और सहकारिता प्रकोष्ठ के नेता समिति में जाकर प्रदर्शन किया। राजधानी रायपुर के कचना के किसान सहकारी समिति में खाद की कमी को लेकर भाजपा नेताओ ने नंगाडा बजाकर विरोध दर्ज किया।

इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरी शंकर श्रीवास ने कहा प्रदेश के किसानो के हिस्से का खाद अवैध रूप से दूसरे राज्य में बेचा जा रहा है और सारा खेल सुनियोजित तरीक़े से सरकार के संरक्षण में हो रहा है। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को मोदी सरकार को कोसने से फुर्सत नही है जबकि आज भी किसान खाद के लिए भटक रहा है, ऐसे में ज़िलेवार और विधानसभा स्तरीय धरने के बाद अब समिति में आकर इस सरकार को जगाने हम लोग आये है। आगे भी यह आंदोलन जारी रहेगा।

सहकारिता प्रकोष्ठ की ज़िला संयोजक नीलम सिंग ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा आबंटित चावला में राज्यसरकार जमकर भ्रष्टाचार कर आम ग़रीबो का हक़ मारने का कार्य कर रही है मोदीसरकार की चावल योजना को राज्य सरकार अपना योजना बताकर झूठा प्रचार प्रसार किया जा रहा है,जिसके लिये हम लोग इस सरकार को बेनक़ाब करने आये है। सभी समिति में हमारी निगरानी होती रहेगी। इस दौरान मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश साहू मनोरमा हनोतीया,प्रेम कुमार देवांगन,बलराम साहू ,अनामिका शर्मा, रामकुमार साहू, जगत सहदेव,बाबूलाल साहू,शिवकुमार समेत कार्यकर्ता प्रदर्शन में शरीक हुए।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local