रायपुर (राज्य ब्यूरो)। छत्तीगसढ़ में एक बार फिर मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर घमासान शुरू हो गया है। भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस की गुटबाजी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का चेहरा कौन होगा, पहले यह बताएं।

पुरंदेश्वरी ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू में से कौन सीएम का चेहरा होगा, कांग्रेस को स्पष्ट करने की जरूरत है। हालांकि उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि भाजपा में विकास ही चुनावी चेहरा है। केंद्र की मोदी सरकार ने जो अच्छे काम किए हैं, उनके नाम पर भाजपा चुनाव मैदान में जाएगी। पुरंदेश्वरी के बयान पर प्रदेश संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं और उन्हीं के चेहरे पर कांग्रेस अगला चुनाव लड़ेगी।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंची प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा की। पुरंदेश्वरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोई भी विकास कार्य नहीं हो रहा है। यहां वही काम हुए हैं, जिनके लिए केंद्र से फंड मिला है। इसके अलावा जो भी विकास हुआ है, वो पिछली भाजपा सरकार के समय हुआ है।

कांग्रेस की वजह से छत्तीसगढ़ का विकास रुका

कांग्रेस की वजह से छत्तीसगढ़ का विकास रुक गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के आठ वर्ष पूरे होने पर पुरंदेश्वरी ने कहा कि स्थानीय नेता प्रदेश के हर गांव, कस्बे, शहर और जिले का दौरा करेंगे। भाजपा नेता केंद्र सरकार के काम की जानकारी जनता को देंगे। पार्टी की महिला कार्यकर्ता आंगनबाड़ी की महिलाओं के साथ बातचीत करेंगी और मोदी सरकार के कामों को बताएगी।

आठ सालों का नहीं मनाएंगे जश्न

एसटी मोर्चा बिरसामुंडा को लेकर रैली आयोजित करेगा। अल्पसंख्यक मोर्चा केंद्र की योजनाओं को लेकर पर्चा बांटेगी। बाबा साहब अम्बेडकर को लेकर प्रचार प्रसार होगा। पुरंदेश्वरी ने कहा कि आठ सालों का हम जश्न नहीं मनाएंगे, बल्कि सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के काम होंगे।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close