रायपुर ( नईदुनिया प्रतिनिधि )। Flights from Raipur: छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद अब विमानन कंपनियों ने नए-नए क्षेत्रों के लिए उड़ानें शुरू कर दी हैं। रविवार एक अगस्त 2021 से हवाई यात्रियों को रायपुर से इंदौर और तीन अगस्त से रायपुर से अहमदाबाद और गोवा फ्लाइट (Flight) की सौगात मिलने वाली हैं। ये दोनों ही फ्लाइटें इंडिगो एयरलाइंस द्वारा शुरू की जा रही है। इंदौर के लिए शुरू हो रही नई फ्लाइट के आने से अब रायपुर से इंदौर के लिए दो फ्लाइटें हो जाएंगी। ट्रैवल्स कारोबारी कीर्ति व्यास ने बताया कि काफी समय से इन क्षेत्रों के लिए फ्लाइट शुरू करने मांग हो रही थी। उन्होंने भी विमानन कंपनियों को इन मांगों के लिए पत्र लिखा था। इन क्षेत्रों के लिए फ्लाइटें शुरू होने से यात्रियों को राहत मिलेगा।

जानकारी के अनुसार रविवार एक अगस्त से फ्लाइट क्रमांक 6ई245 सुबह 10.25 बजे रायपुर से इंदौर के लिए उड़ान भरेगी और इंदौर 11.45 बजे पहुंचेगी। इसके साथ ही फ्लाइट क्रमांक 6ई 6052 रायपुर से अहमदाबाद के लिए शाम 5.40 बजे उड़ान भरेगी और शाम 7.30 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। फ्लाइट क्रमांक 6ई245 रायपुर से गोवा के लिए सुबह 10.25 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 2.10 बजे गोवा पहुंचेगी।

जयपुर,पूणे व बनारस के लिए भी मांग

रायपुर से जयपुर, पूणे व बनारस के लिए भी फ्लाइट शुरू करने की मांग की जा रही है। व्यापारिक संगठनों का कहना है कि इन क्षेत्रों के लिए फ्लाइट शुरू होने के बाद व्यापार-व्यावसाय में और प्रगति होगी। साथ ही आम उपभोक्ताओं द्वारा भी इन क्षेत्रों के लिए काफी मांग है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local