रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। टिकरापारा थाना क्षेत्र में युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित खोमेश्वर भारती उर्फ गबरू सहित दो नाबालिगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं पीड़ित का इलाज जारी है।

टिकरापारा थाने रावतपुरा कालोनी निवासी अंक मूर्ती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि सोमवार सुबह लगभग बजे उसका भाई प्रियांश मूर्ती दुकान के पास खड़ा था। उसी समय मोहल्ले का गबरू और युवक आए और पुरानी बातों को लेकर प्रियांश से विवाद करने लगे। मना करने पर गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद अपने पास रखे चाकू से गाल और पीठ में हमला कर दिया। जिससे प्रियांश लहुलुहान हो गया। बेहोश होकर वहीं गिर गया। प्रार्थी के भाई की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू की और आरोपितों को गिरफ्तार किया।

घटना में संलिप्त आरोपियों के छिपने के हर संभावित ठिकानों में लगातार रेड कार्यवाही कर प्रकरण में संलिप्त विधि के साथ संघर्षरत एक बालक को जिला दुर्ग के नंदनी अहिरवारा में उसके नाना के घर से और आरोपित खोमेश्वर भारती उर्फ गबरू व नाबालिग को आरंग क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में तीनों के द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close