रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बुधवार देर रात को जन्मदिन पर अपने दोस्तों के साथ बैजनाथपारा के एक बिरयानी सेंटर (होटल) में आधी रात को खाना खा रहे युवक को तीन लोगों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात राजा तालाब नई बस्ती गली नंबर दो निवासी जुनैद हसन(27) का बुधवार को जन्मदिन था। वह अपने भाई अशफाक, दोस्त अभिजीत सिंह के साथ रात ढाई बजे खाना खाने के लिए बैजनाथपारा स्थित मन्नात बिरयानी सेंटर गया था।

इस दौरान सामने की टेबल पर बैठकर खाना खा रहे आदर्श कालोनी उदया सोसायटी के सामने टाटीबंध निवासी प्रभाकर झा (27), बुनियादनगर भनपुरी के रोशन सिंह (22) और भनपुरी बाजार के पास रहने वाले राहुल कुमार सिंह (25) नशे की हालत में आपस में गाली-गलौज कर रहे थे। जुनैद ने तीनों को मना किया। इससे नाराज होकर प्रभाकर झा ने कांच का गिलास फेंक कर मारा। इससे जुनैद के चेहरे में चोट आई। फिर तीनों युवकों ने गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी।

इस बीच रोशन ने जेब से चाकू निकालकर जुनैद की जांघ में वार कर दिया। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर उन्हें शांत कराया। इसके बाद तीनों युवक वहां से भाग निकले। जाते-जाते बाद में देख लेने और जान से मार देने की धमकी दी और चाकू भी लहराया। शिकायत पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर गुरुवार की दोपहर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close