रायपुर। तेलीबांधा इलाके के आनंदनगर में दिसंबर में नौकरी पेशा युवती के घर से लैपटाप चोरी के मामले में साथ में रहने वाली युवती ही चोर निकली। उसने पुरुष मित्र के साथ मिलकर लैपटाप चुराया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लैपटाप बरामद कर लिया है।

तेलीबांधा थाना पुलिस के मुताबिक मूलत: मध्यप्रदेश के अनूपपुर, वेंकटनगर निवासी श्रेजल केशरवानी (23) आनंदनगर में किराए के मकान में रहती है और निजी कंपनी में काम करती है। उसके साथ कु. नंदिता मिंज उर्फ नंदू (22) रहती थी। 24 दिसंबर 2022 की सुबह 10.30 बजे वह अपने आफिस चली गई थी, जबकि नंदिता घर पर ही थी। शाम को सात बजे श्रेजल लौटी तो रूम में रखा लैपटाप गायब था। नंदिता भी नहीं थी। फोन लगाने पर संपर्क नहीं हो पाया और न ही वह वापस लौटी।

वहीं श्रेजल ने नंदिता मिंज पर लैपटाप चोरी करने का संदेह जताते हुए 11 जनवरी को थाने में रिपोर्ट लिखाई थी। पुलिस ने जांच के दौरान मूलत: कोरिया जिले के बैंकुठपुर के नेपाल गेट, चरचा कालोनी निवासी कु. नंदिता मिंज को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने दोस्त पुराना रिसदा बालकोनगर (कोरबा) निवासी उमेश कुमार साहू उर्फ छोटू (25) के साथ मिलकर लैपटाप चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस ने नंदिता की निशानदेही पर उमेश को भी गिरफ्तार कर लिया।

उरला की फैक्ट्र से सिल्को मेटल उड़ाने वाला फैक्ट्र कर्मी समेत चार गिरफ्तार

रायपुर। औद्योगिक क्षेत्र उरला स्थित सर्टन फेरो एलायस प्राइवेट लिमिटेड से सोमवार सुबह वहीं के दो कर्मचारियों के साथ मिलकर भारी मात्रा में सिल्को मेटल चुराने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया गया सिल्को मेटल बरामद कर लिया है। उरला पुलिस के मुताबिक सर्टन फेरो एलायस प्रालि. उरला से सिल्को मेटल की चोरी होने की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। इस बीच आसपास के लोगों से पूछताछ करने और मुखबीर की सूचना पर इलाके की घेराबंदी कर चार संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ के लिए थाने लाया गया। कड़ाई बरतने पर बाजार चौक, कन्हेरा निवासी देव सिंग यादव (35), रामप्रसाद निषाद (40), सतनामीपारा उरला के विक्रम चतुर्वेदी (24) और सतनाम चौक उरला के गौतम चतुर्वेदी (20) ने फैक्ट्री के दो कर्मियों के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया। सिल्को मेटल बेचकर आरोपित अपना शौक पूरा करते थे। चारों को मंगलवार को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया।

Posted By: Vinita Sinha

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close