रायपुर। Raipur Crime News: गुढ़ियारी पुलिस थाना अंतर्गत नाबालिक के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में गुढ़ियारी पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एक आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से फरार है। गुढ़ियारी पुलिस को आरोपित ऐसा कोई भी सुराग नहीं मिला है, जिससे फरार तीसरे आरोपित को गिरफ्तार किया जा सके। हालांकि गुढ़ियारी पुलिस का कहना है कि उनकी अलग अलग टीम आरोपी की तलाश में लगी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ज्ञात हो गुढ़ियारी थाना अंतर्गत आरोपित हिमांशु गुप्ता ने अपने दो साथियों गिरीश साहू और उपेंद्र गुप्ता के साथ नाबालिग के साथ गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। दुष्कर्म के बात आरोपितों ने उसे चार घंटे तक कार में घुमाया और फिर नाबालिग को उसके घर के पास सड़क पर लाकर छोड़ दिया था। तीनों आरोपितों ने घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दिया था।

17 नवंबर की घटना

पुलिस के मुताबिक आरोपित हिमांशु गुप्ता और नाबालिग एक दूसरे से परिचित थे। आरोपित ने नाबालिग को भरोसे में लेकर रात 3 बजे घूमने के लिए बुलाया। आरोपित के साथ उसके दो दोस्त पहले से ही कार में मौजूद थे।

एक आरोपित फरार

गुढ़ियारी पुलिस ने घटना में दो आरोपितों हिमांशु गुप्ता और गिरीश साहू को गिरफ्तार किया है। तीसरा आरोपित उपेंद्र गुप्ता फरार है पुलिस को अभी तक कोई सुराग नही मिला है। गुढ़ियारी पुलिस ने दोनों आरोपितों को धारा 365, 376डी, क, 506 भादवि. एवं 4, 6 पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

घटना के बाद पीड़िता चली गई थी बुआ के घर

घटना के बाद पीड़िता कोरबा अपने बुआ के घर चली गयी थी। पीड़िता को जब दिक्कत हुई तो उसने इसकी जानकारी अपनी बुआ को दी। बुआ ने पीड़िता के साथ थाने आकर मामले में अपराध दर्ज कराया तब मामला प्रकाश में आया। उसने घटना के चार दिनों के बाद बुआ को अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने स्वजनों को लेकर गुढ़ियारी थाने में सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाई थी।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस