रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 38 किलो डोडा और 10 किलो से ज्यादा अफीम के साथ दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला राजेंद्र नगर थाना इलाके का है। थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों के नाम शोभा सावलानी (36 वर्ष) पति प्रकाश सावलानी और किरण चंदानी (42 वर्ष) पति सुरेश चंदानी है। दोनों काशीरामनगर व हाउसिंग बोर्ड सेजबहार के रहने वाले हैं।

सोमवार की देर रात मेडीशाइन हॉस्पिटल के पास इन्हें पकड़ा गया। महिलाओं के पास 3 बोरियां थी, जिसकी तलाशी लेने पर 38 किलो 400 ग्राम डोंडा चूरा और 10 किलो 42 ग्राम अफीम मिला। पूछताछ में गिरफ्तार महिलाओं ने पुलिस को बताया कि मादक पदार्थों को लेकर वह ग्राहक के पास डिलिवरी करने जा रही थी। फिलहाल पुलिस दोनों महिला आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 18 (ख) के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही मे जुट गई है।

मामूली विवाद में चाकूबाजी

आमानाका इलाके में मामूली विवाद में शराबियों के बीच हुई चाकूबाजी की घटना हुई है। इस घटना में एक युकव को गंभीर चोट आई है और उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने बताया कि चिंटू सोना नामक युवक को आरोपित परमानंद साहू ने चाकू मारकर घायल कर दिया। इस मामले में आमानाका पुलिस थाने में हत्या का प्रयास का केस दर्ज किया गया है।

शैलेन्द्र नगर इलाके में महिला से लूट

बाइक सवार युवक ने राह चलते एक महिला से उसका पर्स लूटा और फरार हो गया। पीड़िता जया तैलंग ने पुलिस को बताया कि आरोपित बाइक सवार युवक उनके हाथ से पर्स छीनकर भागा गया। पर्स में नगदी दस हजार और मोबाइल फोन था। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में लूट का केस दर्ज किया है।

संजय नगर इलाके से बड़ी चोरी

घर में घुसकर आलमारी से साढ़े तीन लाख के जेवर ले अज्ञात चोर ने चुरा लिए हैं। महिला शाईस्ता परवीन ने टिकरापारा थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उरला इलाके से सरिया से लदी ट्रक पार

दो बदमाशों ने ट्रक में लदे 10 लाख के सरिया सहित ट्रक को चुरा लिया। चोरी की सूचना पर पुलिस पर पुलिस ने तत्काल नाकेबंदी की और नंदनवन के पास से दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे ट्रक और उसमें लदा सरिया बरामद किया है।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags