रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। डंगनिया तालाब के पास गार्डन में बैठे युवक पर चाकू से हमला करने के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ओम दुबे को गिरफ्तार किया है। वहीं हैप्पी रांगीर सहित अन्य एक आरोपित है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। मामले में हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अमलेश्वर निवासी सुनील यादव शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे अपने दोस्त योगेेंद्र साहू उर्फ नानू, तुलेश्वर और निखिल मारी के साथ डंगनिया तालाब के पास बने गार्डन में बैठे थे। इस दौरान यहां ओम दुबे, हैप्पी और विशु पहुंच कर छह माह पूर्व हुए विवाद पर योगेंद्र से बहस करने लगे। इसके बाद आरोपितों ने अपने पास रखे चाकू से हमला कर दिया। इससे योगेंद्र को चोट आई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने एक आरोपित ओम दुबे को गिरफ्तार किया।

दो किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार

आजाद चौक पुलिस ने दो किलो गांजा के साथ आरोपित जावेद खान को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध कायम कर कार्रवाई की गई। पुलिस को सूचना मिली कि ईदगाहभाठा स्थित हिंद स्पोर्ट मैदान के पास एक व्यक्ति अपने पास बैग में गांजा रखे है। बिक्री करने के चक्कर में घूम रहा है। टीम द्वारा उक्त स्थान पर जाकर मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के व्यक्ति को चिह्नांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम जावेद खान निवासी आजाद चौक रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखे बैग की तलाशी लेने पर बैग में गांजा रखा होना पाया गया।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close