रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रेलवे सुरक्षा बल ने रायपुर रेलवे स्टेशन की चेकिंग गश्त के दौरान प्लेटफार्म नंबर एक पर बिलासपुर छोर की तरफ घूम रहे आदतन पाकिटमार पहाड़ी चौक, बजरंगनगर के नरेंद्र वर्मा (45) को पकड़ा। पूछताछ में नरेंद्र ने स्वीकार किया कि वह किसी यात्री का पाकिट मारने के लिए घूम रहा था।

मामले में पाकिटमार के खिलाफ धारा 151,107, 116(3) के तहत इस्तगासा तैयार कर कोर्ट में पेश किया गया। इसी तरह रेलवे स्टेशन दुर्ग में चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर दो-तीन पर संदिग्ध हालत में घूम रहे दीपकनगर, मोहनगर के जीतू नागदेव (32) और राहुल सिंह राजपूत (28) को पकड़कर कार्रवाई की गई।

खम्हारडीह में दिनदहाड़े चोरों का धावा

थाने में गोल्डन खम्हारडीह निवासी चैतन्य सोलंकी ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। प्रार्थी ने बताया कि वह अपनी मां के साथ रहता है और प्राइवेट नौकरी करता है। 11 अगस्त को सुबह 10 बजे वह मां के साथ रिश्तेदार के घर टाटीबंध गया था। घर में ताला लगा था।

रात में नौ बजे वापस आया तो घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर आलमारी में रखा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। आलमारी में रखे एक लाख रुपये कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया। वहीं डायनिंग टेबल पर रखी हाथ घड़ी और सीसीटीवी कैमरा सहित अन्य सामान भी चुरा ले गए।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close