रायपुर। कबीरधाम जिले से एक मोटर कंपनी के ट्रेनिंग प्रोग्राम में शामिल होने रायपुर आई 23 वर्षीय युवती के साथ होटल के कमरे में दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घटना के बाद युवती की तबीयत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को पीड़िता की शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने बिलासपुर के सकरी निवासी आरोपित वरुण नायक (32) को गिरफ्तार कर लिया है।

टिकरापारा थाना प्रभारी मोहम्मद याकूब मेमन ने बताया कि रायपुर के पचपेड़ी नाका स्थित होटल कोर्बिज में ठहरी युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। घटना के बाद युवती की तबीयत बिगड़ गई। उसे तेलीबांधा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने तेलीबांधा पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

इसके बाद तेलीबांधा पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आरोपित युवक वरुण नायक के खिलाफ अपराध दर्ज कर घटनास्थल टिकरापारा थानाक्षेत्र का होने के कारण केस डायरी टिकरापारा थाने भेज दिया। पुलिस ने वरुण नायक के खिलाफ धारा 376 के तहत नामजद एफआइआर दर्ज कर उसे सकरी, बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म पीड़िता एक शो रूम में काम करती हैं। महेंद्रा मोटर्स का दो दिन का ट्रेनिंग प्रोग्राम वीआइवी रोड स्थित होटल शीतल में आयोजित किया गया था। ट्रेनिंग में शामिल होने विभिन्न जिलों से आए कंपनी के कर्मचारियों के लिए पचपेड़ी नाका स्थित होटल कोर्बिज में रुकने की व्यवस्था थी।

पीड़िता भी उसी ट्रेनिंग में शामिल होने आई थी। गुरुवार की देर शाम ट्रेनिंग खत्म होने पर पीड़िता को घर जाने के लिए बस नहीं मिल पाई। इसके बाद वह होटल कोर्बिज में ही आकर रुक गई थी। ट्रेनिंग में शामिल होने आए वरुण के अलावा कुछ और युवक भी उसी होटल के अलग-अलग कमरे में ठहरे थे। इसी दौरान रात 11.30 बजे वरुण नायक पीड़िता के कमरे में घुस गया और डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया।

दरवाजा खुलवाकर कमरे में जबरन घुसा था आरोपित

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वरुण ने उसके बंद कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा खोला, तभी वह धक्का मारकर जबरन कमरे में घुसकर भीतर से दरवाजा बंद कर दिया। फिर उसका गला दबाकर धमकाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पूरी घटना अपनी सहेलियों को बताई। तबीयत बिगड़ने पर सहेलियों ने पीड़िता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Posted By: Sandeep Chourey

fantasy cricket
fantasy cricket