रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Raipur Naidunia Campaign 2021: सावन की तीज का अपना अलग ही महत्व होता है। इसको लेकर महिलाओं के मन में खासा उत्साह भी रहता है। महिलाएं पारंपरिक परिधान और आभूषणों से सज-धज कर पूजा-आराधना करती हैं और झूलों का भी आनंद लेती हैं। नईदुनिया नायिका क्लब द्वारा मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ की महिला पाठकों के लिए मेरा तीज स्वैग प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। यह प्रतियोगिता इंटरनेट मीडिया के माध्यम से की जा रही है। इसमें भाग लेने के लिए विभिन्ना क्षेत्रों से प्रतिभागियों के आवेदन आए। इस प्रतियोगिता में 18 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं ने भाग लिया। मंगलवार तीन अगस्त को इन प्रतिभागियों में से पांच फायनलिस्ट का चयन कास्मेटोलाजिस्ट व ब्यूटी एक्सपर्ट रूना शर्मा ने किया।

ब्यूटी एक्सपर्ट रूना शर्मा ने बताया कि पांचों फायनलिस्ट प्रतिभागियों का चयन उनके ड्रेसिंग सेंस, श्रृंगार, कल्चर के साथ ही उनके पोज के आधार पर किया। उन्होंने बताया कि फायनलिस्ट का चयन करते हुए इस बात का विशेष ध्यान रखा गया कि प्रतियोगिता का नाम मेरा तीज स्वैग है और कौन-कौन सी प्रतिभागियों ने इस कांटेस्ट के अनुसार पहनावा व श्रृंगार का ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि अपनी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए इस प्रकार की प्रतियोगिता होती रहनी चाहिए। नईदुनिया की यह पहल काफी अच्छी है।

11 को होगा विजेताओं का चयन

फायनल राउंड के लिए सभी चयनित प्रतिभागियों को एक वीडियो बनाकर भेजना होगा, जिसकी जानकारी वाट्सएप के माध्यम से दी जाएगी। सभी वीडियो को नईदुनिया नायिका क्लब फेसबुक पेज पर अपलोड किया जाएगा। फेसबुक इंसाइट्स रिपोर्ट के अनुसार फेसबुक यूजर्स द्वारा वीडियो को मिले वोट्स के रूप में मिले लाइक्स, कमेंट्स और शेयर (तीनों का योग) के आधार पर विजेताओं का चयन होगा। वोटिंग के लिए दो दिन दिए जाएंगे। उसके बाद विजेताओं की घोषणा 'तीज" के दिन यानी 11 अगस्त, 2021 को की जाएगी।

पांचों फायनलिस्ट के नाम इस प्रकार हैं

दीप्ति दुबे (रायपुर), रुचि कुणाल राठी (चारामा, कांकेर), शालिनी चितलांगिया (राजनांदगांव), अनुराधा सिंह (दल्ली राजहरा) और जानकी गुप्ता (धमतरी) है

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local