रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Raipur Naidunia Campaign: सावन की तीज का अपना ही महत्व और रंगत होती है। इस पर्व को लेकर महिलाओं के मन में खासा उत्साह रहता है। पारंपरिक परिधान और आभूषणों से सुसज्जित होकर महिलाएं न केवल पूजा-आराधना करती हैं बल्कि झूलों का भी आनंद लेती हैं। कोरोना के कारण इस बार भी उत्साह की रंगत घरों तक ही सीमित है। इस पर्व पर बगीचे, मंदिर, क्लब, टाउनशिप में होने वाले सामूहिक आयोजन भी नहीं हो रहे। ऐसे में तीज की रंगत को बरकरार रखने का एक प्रयास नईदुनिया कर रहा है। नईदुनिया नायिका क्लब द्वारा मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में रह रही महिला पाठकों के लिए 'मेरा तीज स्वैग' कांटेस्ट आयोजित किया जा रहा है। यह कांटेस्ट इंटरनेट मीडिया के माध्यम से आयोजित हो रहा है।

इसमें भाग लेने के लिए 18 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं को पारंपरिक परिधान और आभूषणों से सज-धजकर अपनी फोटो लेनी होगी और उन्हें वाट्सएप पर भेजना होगा। प्रतिभागियों को अपने दो फोटो वाट्सएप करने होंगे। इन दो फोटो में से एक फोटो ऐसी हो जो थोड़ी नजदीक से ली गई हो और दूसरी फोटो में आप पूरी तरह से नजर आएं। प्रतिभागियों को फोटो के साथ अपना नाम, शहर का नाम और मोबाइल नंबर भी भेजना होगा। कांटेस्ट में भाग लेने की अंतिम तारीख दो अगस्त है।

'मेरा तीज स्वैग' कांटेस्ट में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को 9752493606 नंबर पर दो अगस्त तक वाट्सएप करना होगा। फायनलिस्ट के तौर पर आपका चयन होने पर आपको एक वीडियो बनाकर भेजना होगा जिसकी जानकारी अलग से वाट्सएप द्वारा दी जाएगी।

ये हैं नियम-शर्तें

यह कांटेस्ट मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में रहने वाली 18 वर्ष से अधिक उम्र की सभी महिला पाठकों के लिए है। कांटेस्ट के लिए भेजी गई फोटो भरपूर रोशनी में ली गई हों तथा फोटो का बैकग्राउंड जितना साफ होगा उतना बेहतर होगा। चयनित होने पर आपकी फोटो और बाद में वीडियो को नईदुनिया-नवदुनिया द्वारा आनलाइन, प्रिंट माध्यम में प्रकाशन के लिए उपयोग किया जा सकता है। इसलिए कांटेस्ट में भाग लेने को ही इस संबंध में आपकी स्वीकृति माना जाएगा। कांटेस्ट में केवल अपनी ही फोटो भेजें।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local