रायपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। निजी बैंक्स में युवाओं के लिए कैरियर की अपार संभावनाएं हैं। मौजूदा दौर में बड़े पैमाने पर निजी बैंक्स राज्य के जिलों में अपने कार्यालय खोल रहे हैं। हाल ही में आइसीआइसीआइ बैंक ने सीनियर ऑफिसर के पद पर भर्तियां निकाली हैं। जिसमेंं अभ्यर्थी को लिखित परीक्षा भी देनी होगीविशेष रोजगार कार्यालय रायपुर में आइसीआइसीआइ बैंक में सीनियर ऑफिसर के पद के लिए ट्रेनिंग कैंप 15 नवंबर को सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगा। आइसीआइसीआइ बैंक में सीनियर ऑफिसर के 14 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ट्रेनिंग प्रोग्राम, साक्षात्कार प्रक्रिया और लिखित परीक्षा की जानकारी के लिए कैंप का आयोजन किया जा रहा है। सीनियर ऑफिसर के लिये आयु सीमा 18 वर्ष से 24 वर्ष होनी चाहिए।

इस पद के लिए आवेदक का 10वीं, 12वीं एवं स्नातक में 50 प्रतिशत अंक होना अनिवार्य है। प्रशिक्षण के लिए उम्मीदवारों की संक्षिप्त सूची को आइसीआइसीआइ बैंक द्वारा एनआइआइटी रायपुर सेंटर के माध्यम से लिखित परीक्षा और साक्षात्कार की तैयारी करवाई जाएगी। सफलतापूर्वक प्रशिक्षण पूर्ण करने पर आइसीआइसीआइ बैंक द्वारा तीन माह की इंटर्नशिप पर रखा जाएगा।

छात्रवृत्ति दी जाती है। इंटर्नशिप पूर्ण करने पर आइसीआइसीआइ बैंक द्वारा 2 लाख 33 हजार रुपये प्रतिवर्ष के वेतन पर पे रोल पर रखा जाता है। प्रशिक्षण का व्यय स्वयं आवेदक द्वारा वहन किया जाएगा।

आइसीआइसीआइ बैंक द्वारा लिए जाने वाले समस्त परिक्षण ट्रेनिंग पार्टनर एन. आइआइटी के रायपुर सेंटर में पूर्ण किए जाते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए विशेष रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर रायपुर में संपर्क किया जा सकता है।

Posted By: Nai Dunia News Network