रायपुर (व्याप्र)। ऑफ सीजन माने जाने वाले बारिश के मौसम को भुनाने के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियां तैयार हो गई हैं। वे गाड़ी बेचने के साथ ही ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए प्री-मानसून कैंप लगाने जा रही हैं। कैंप में बारिश में गाड़ी खराब होने से बचाने के विशेषज्ञों द्वारा टिप्स दिए जाएंगे। ग्राहकों को रिझाने के लिए इस प्रकार के प्री मानसून चेकअप कैंप मारुति सुजुकी, हुंडई मोटर्स, टाटा मोटर्स सहित अधिकांश सभी कंपनियों द्वारा लगाए जाते हैं। कंपनियों का कहना है कि बारिश के दिनों में वैसे ही ऑफ माना जाता है, इसलिए ग्राहकों को आकर्षित करने इस तरह के ऑफर चलाए जाते हैं।

यह होता है फायदा

प्री मानसून चेकअप कैंप में ग्राहकों की गाड़ियां कंपनी के विशेषज्ञ मैकेनिकों द्वारा सुधारी जाती हैं। इसके साथ ही लेबर चार्ज व स्पेयर पार्ट्स में विशेष छूट दी जाती है। ग्राहक भी इसे काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसके साथ ही कंपनी के विशेषज्ञों द्वारा बारिश में गाड़ी सुरक्षित रखने के टिप्स दिए जाते हैं।

प्रमोशनल व फाइनेंस स्कीम भी

ऑटोमोबाइल कंपनियों द्वारा इसके साथ ही इन दिनों अपने प्रमोशनल स्कीम के साथ ही फाइनेंस स्कीम भी चलाए जा रहे हैं, जिन्हें ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं। कंपनियों का कहना है कि ये स्कीम ग्राहकों के फायदे के लिए ही होते हैं।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close