रायपुर(निप्र)। राजधानी के केनाल लिंकिंग रोड पर मंगलवार की सुबह पुलिस ने जर्दा गुटखे से लदे एक ट्रक को पकड़ा है। मौके पर चालक समेत दो लोगों को पकड़ा गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर माल बुक कराने वाले की पतासाजी शुरू कर दी है।

सिविल लाइन टीआई विरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि ट्रक में जर्दा युक्त परिवहन होने की सूचना पर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को केनाल लिकिंग रोड पर भेजा गया था। जहां पर एक ट्रक में गुटखे की 155 बोरियां लदी हुई मिली। जब्त गुटखे की कीमत लाखों रुपए है। पुलिस ने माल समेत ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक में सागर (मप्र) निवासी चालक मनोज कुमार और जगदीश यादव सवार थे, जिन्हें पकड़कर पूछताछ की गई तो उन्होंने रायपुर से रात में चोरी-छिपे गुटखा ले जाने की बात कबूल की। पहले तो ट्रक चालक ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस ने सख्ती बरतते हुए ट्रक की जांच की तो उसमें भारी मात्रा में गुटखा मिला।

तेलीबांधा से हुआ था लोड

पुलिस के मुताबिक जर्दा युक्त गुटका तेलीबांधा इलाके से ट्रक में रात में ही लोड किया गया था, जो बिलासपुर के एक कारोबारी के पास जाना था। इसकी जानकारी कुछ युवकों को लगी तो वे ट्रक को रोककर अवैध वसूली की कोशिश कर रहे थे। लेकिन इसी दौरान पुलिस टीम के पहुंचने से युवक पैसे वसूलने में सफल नहीं हो पाए।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close