रायपुर। Contest: मानव सभ्यता में गीत, संगीत और नृत्य का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है और भारतीय संस्कृति में तो इसका और भी महत्व है। हमारे देश में हर अवसर के गीत हैं और फिल्म इंडस्ट्री ने इसे और भी लोकप्रिय बना दिया है। टेलीविजन की दुनिया में संगीत के रियलिटी शो भी हो रहे हैं जो सुरों के साधकों को मंच प्रदान कर रहे हैं। ये तो प्रशिक्षित गायकों की बात हुई लेकिन कुछ कलाकार शौकिया भी होते हैं। कई बार या तो वे ही संकोच के चलते श्रोताओं तक नहीं पहुंचते, तो कभी उन्हें मंच नहीं मिल पाता।

ऐसे शौकिया गायक जिन्हें अंग्रेजी में सामान्य रूप से 'बाथरूम सिंगर' कहा जाता है, उनके हुनर को सामने लाने के लिए नईदुनिया द्वारा 'नईदुनिया मैं हूं बाथरूम सिंगर' कॉन्टेस्ट आयोजित किया जा रहा है। यह कॉन्टेस्ट आज से ही शुरू हो रहा है। मुख्यतः नईदुनिया एक्टिविटी फेसबुक पेज पर आयोजित होने वाले इस कॉन्टेस्ट की टैगलाइन 'सुर है कच्चा, जज्बा है पक्का!' है। यह कॉन्टेस्ट नईदुनिया-नवदुनिया पढ़ने वाले सभी पाठकों के लिए है। इस कॉन्टेस्ट के विजेताओं को ऑडिशन, सेमी फायनल और फायनल तीन राउंड से गुजरना होगा।

ऑडिशन के लिए प्रतिभागी को अपने गाने का एक मिनट का वीडियो वाट्सएप नंबर 97524-93606 पर भेजना है। इस वीडियो में किसी भी साज या म्यूजिक ट्रैक का उपयोग प्रतिबंधित होगा। विस्तृत नियम विज्ञापन में देखे जा सकते हैं। प्राप्त प्रविष्टियों में से महिला व पुरुष वर्ग में श्रेष्ठ वीडियो का चयन अगले राउंड के लिए किया जाएगा, जिसकी जानकारी आगामी अंकों में दी जाएगी। वीडियो का चयन गायकों की आवाज, मनोरंजक तत्व व प्रस्तुतिकरण के जरिये दर्शकों को बांधे रखने की क्षमता के आधार पर होगा। कॉन्टेस्ट के अंत में 'बेस्ट फीमेल बाथरूम सिंगर' व 'बेस्ट मेल बाथरूम सिंगर' चुने जाएंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020