रायपुर। सिविल लाइन थाना इलाके में चोरों ने सूने मकान में धावा बोला। ताला तोड़कर जेवर व रकम पार कर दी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाने में अंजली विश्वकर्मा ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

उन्होंने पुलिस को बताया कि दो माह से अपनी बड़ी मां लक्ष्मी विश्वकर्मा के सरकारी मकान में उनके साथ पीएचई कालोनी सिविल लाइन रह रही हंै। शनिवार को लक्ष्मी विश्वकर्मा अपने गृहग्राम बोडेगांव जिला दुर्ग गई थीं। अंजली विश्वकर्मा रायपुर के एक कालेज में काउंसलर हैं।

वे भी अपने गृहग्राम खौली मंदिर हसौद गई हुई थीं। रविवार सुबह जब वापस आईं तो घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर के रूम का सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी खुली हुई थी। उसमें रखा एक जोड़ी झुमका एवं चांदी की तीन जोड़ी बिछिया और दो हजार रुपये नहीं थे। कुल 20 हजार रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया।

युवती की चेन खींचकर भाग निकला लुटेरा

राजेंद्र नगर इलाके में शुक्रवार की रात को लगभग साढ़े आठ बजे एक युवती चेन स्नैचिंग का शिकार हो गई। कृष्णापुरी देवपुरी निवासी सोनल हल्दार राजेंद्र नगर में एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट है। वह मोपेड से अपनी मां के साथ महादेवघाट रायपुरा घूमने गई थी। वहां से घर लौटने के दौरान राजेंद्र नगर में साईं मंदिर के सामने दीपक कालोनी के पास एक व्यक्ति पीछे से बाइक से आया और झपट्टा मारकर सोने की चेन लूटकर फरार हो गया। सोनल ने कुछ दूर तक लुटेरे का पीछा भी किया, लेकिन वह भाग निकला। इसके बाद सोनल ने राजेंद्र नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें कुछ अहम जानकारी हाथ लगी है।

तेज रफ्तार कार आपस में भिड़ीं, दो घायल

राजधानी के अनुपम गार्डन के पास तेज गति से आ रही दो कार आपस में भीड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में एक बच्चे और बुजुर्ग को गंभीर चोट आई है । दोनों को अस्पताल भेजा गया है। कार में सवार लोग डंगनिया की ओर से कबीर नगर की तरफ जा रहे थे। रांग साइड से आ रही कार के साथ भिड़ंत हो गई।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close