रायपुर। Raipur News खमतराई पुलिस थानाक्षेत्र के सन्यासीपारा में शनिवार शाम कट मारकर बाइक चलाने को लेकर हुए विवाद में पलौटी कालेज के छात्र एम.साई किरण की चाकू मारकर तीन युवकों ने हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। खमतराई पुलिस मौके पर पहुंच फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

खमतराई पुलिस थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि सन्यांशी पारा निवासी 10 वीं के ओपन स्कूल के छात्र आयुष सिंह ने खमतराई पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखाई है कि शनिवार शाम 5:30 बजे वह अपने दोस्त सांई किरण के साथ एक्टीवा क्रमांक सीजी 04 एम क्यू 9062 में सवार होकर रूपेश सैलून खमतराई बाजार जा रहा था।

रास्ते में पानी टंकी के पास बाइक सवार तीन युवक तेजी से आए और कट मारते हुए निकल गए। उन्हें देखकर सांई किरण ने कहा कि गाड़ी देखकर चलाओ तो युवकों ने गाली देते हुए आगे आओ कहकर देख लेंगे की धमकी दी। इसके बाद आयुष और सांई किरण रूपेश सैलून पहुंचे।

सैलून में सांई किरण को छोड़कर आयुष और राजू खमतराई बाजार मोची दुकान के पास गए। वहां पर दो बाइक में सवार राहुल रूद्रा, भूषण तथा एक अन्य युवक खड़े मिले। तीनों ने आयुष गाली देते हुए हाथ, मुक्का व पत्थर से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

किसी तरह आयुष वहां से भागकर मोची दुकान के बगल जाकर छिप गया। वहां भी तीनों युवक आ धमके और रूपेश सैलून में घुसकर सांई किरण की पिटाई करने लगे। यह देखकर आयुष और आदित्य तिवारी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की।

तभी राहुल रूद्रा ने अपने पास रखे चाकू से सांई किरण की कमर में वार कर दिया। हमले के बाद आरोपित वहां से भाग निकले। चाकू के हमलें में गंभीर रुप से घायल एम.सांई किरण को आयुष और राहुल वर्मा ने नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रात 9 बजे सांई किरण ने दम तोड़ दिया। बीच-बचाव के दौरान आयुष के दाहिने हाथ के कंधे के पास और आदित्य तिवारी के बाएं कान के पास चोट आई है।

Posted By: Hemant Upadhyay