रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। गुरुवार देर रात युवती पर गोली चलाने वाले बदमाशों का अब तक पता नहीं चला है। 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस को इनकी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। सीसीटीवी फुटेज से भी कोई विशेष सहायता नहीं मिली है।

बदमाशों को पकड़ने पुलिस और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की अलग-अलग टीमें लगी हुई हैं। पुलिस अब जेल से छूटने वाले बदमाशों की कुंडली खंगालने का काम कर रही है। हालांकि पुलिस को ऐसी कुछ जानकारी मिली है जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि ये घटना केवल लूट के लिए ही नहीं की गई है बल्कि इसके पीछे और भी कारण हो सकते हैं।

तेलीबांधा थाना प्रभारी सोनल ग्वाला ने कहा कि हाल के दिनों में जेल से छूटे बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके साथ ही वीआइआपी रोड में लूटपाट करने वाले कई बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है।

पहले गाड़ी लेकर भागे फिर कर दी वापस

मिली जानकारी के अनुसार, महावीर नगर निवासी रितिका इशरानी के ऊपर कट्टे से गोली मारने के बाद बदमाश मोबाइल के साथ युवती की गाड़ी भी लेकर भागे थे। कुछ दूर जाने के बाद वापस आए और गाड़ी छोड़कर भाग गए। लूट की वारदात के पीछे और भी कहानी निकलकर सामने आ रही है।

पुलिस का मानना है कि लूट ही नहीं, इसके पीछे की कहानी कुछ और भी है। इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि डब्लूवी केन्यान होटल जाने वाली जिस कच्ची सड़क में वारदात हुई है, उसके आस-पास सीसीटीवी कैमरा नहीं है। पुलिस अब चौक-चौराहों के कैमरा जांच रही है।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local