Raipur News: रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विप्र फाउंडेशन के रविवार को होने जा रहे प्रदेश स्तरीय सम्मेलन एवं विप्र चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने राष्ट्रीय संस्थापक शुशील ओझा एवं अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रो.गौरव वल्लभ शनिवार को राजधानी पहुंचे। विप्र बंधुओ ने दोनों राष्ट्रीय पदाधिकारियों का स्वागत किया। उनके आतिथ्य में होने वाले सम्मेलन में कोरोना के कारण परेशानी में आए स्वजनों की मदद करने पर विशेष चर्चा की जाएगी।

विप्र फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष चरण शर्मा ने बताया कि सरकार के गाइड लाइन एवं कोरोना नियमो का पालन करते हुए 19 सितंबर को निरंजन धर्मशाला में प्रदेश स्तरीय विप्र फाउंडेशन का सम्मेलन रखा गया है। इसमें राष्ट्रीय संस्थापक सुशील ओझा, मुख्य संरक्षक एवं वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा, विधायक अरुण वोरा, विधायक विकास उपाध्याय, भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफेसर गौरव वल्लभ, कचरू शर्मा, श्याम प्रसाद शर्मा, विप्र फाउंडेशन की महिला प्रदेश अध्यक्ष सोनाली शर्मा, शहर अध्यक्ष मुल्क राज शर्मा आदि शामिल होंगे।

विप्र फाउंडेशन के प्रवक्ता डा.विकास पाठक ने बताया कि सम्मेलन में विप्र फाउंडेशन को प्रदेश स्तर पर मजबूत बनाने और कोरोना काल में विगत 2 वर्षों में जिन परिवारों ने अपने मुखिया अथवा कमाऊ सदस्यों को खो दिया। ऐसे परिवारजनों की मदद करने पर विशेष रूप से चर्चा की जाएगी। स्वजनों की मदद करने के साथ ही आर्थिक रूप से सक्षम बनाने का कार्य विप्र फाउंडेशन द्वारा किया जाएगा। सम्मेलन में विप्र चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के दीपक शर्मा, राष्ट्रीय अध्यक्ष महावीर शर्मा, महाराष्ट्र कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रामकिशन ओझा आदि भी मौजूद रहेंगे।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local