Raipur Police Campaign: रायपुर ( नईदुनिया प्रतिनिधि ) । रायपुर पुलिस द्वारा अपराधियों और वारंटियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया गया। पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने कार्यभार संभालते ही अपराधियों पर शिकंजा कसने के मद्देनजर थानावार लंबित अपराधों व वारंटियों की समीक्षा की। समीक्षा के बाद सभी थाना प्रभारियों को लंबित गंभीर अपराधों सहित अजमानतीय अपराधों में संलिप्त व फरार आरोपितों को गिरफ्तार कर संबंधित न्यायालय के समक्ष पेश करने के लिए निर्देशित किया गया।

इसके बाद पुलिस ने अभियान चलाकर अलग-अलग थानों के गंभीर अपराधों के 61 स्थायी वारंट और 37 गिरफ्तारी वारंट कुल 98 स्थायी-गिरफ्तारी वारंटों की तामीली कर आरोपितों को संबंधित न्यायालय में पेश किया गया। वहीं अजमानतीय अपराधों में संलिप्त व फरार कुल 40 आरोपितों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की गई।

इसके अलावा धारदार हथियार से आम लोगों को आतंकित करते थाना गुढ़ियारी क्षेत्र के कलिंग नगर सीएसईबी गेट पास आरोपित जितेंद्र सिंह ठाकुर, सुमित सोनी और अर्जुन दीप को गिरफ्तार कर तीनों के कब्जे से तीन नग धारदार व घातक हथियार जब्त कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इसके अलावा कबीर नगर, मुजगहन और आरंग थाने में कुल 12 लोगों को अड्डेबाजी करते हुए और संदिग्ध पाए जाने पर कार्रवाई की गई।

बुआ को घर छोड़ने जा रहे युवक की वाहन के टक्कर से मौत

सांकरा निको (नईदुनिया न्यूज)। सांंकरा में अंडरब्रिज नहीं बनने के कारण आए दिन मौत की घटना घट रही है। इसके बावजूद विभाग में बैठे जिम्मेदार अधिकारियों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इसका खामियाजा यहां से गुजर रहे दोपहिया वाहनों व राहगिरों को उठाना पड़ रहा है। रविवार को सिलयारी के बरतौरी रहवासी संजय साहू (33) की सांकरा एनएच के पास टाटीबंध ब्रिज से आ रहे एक तेज वाहन के चपेट में आने से मौत हो गई। मालूम हो कि मृतक तीजा पर घर आयी बुआ खिरनती बाई को कुंभीबेरला छोड़ने जा रहा था।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local