रायपुर। International Womens Day: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं की सुरक्षा एवं अधिक से अधिक महिलाओं को पुलिस के साथ जोड़ने के लिए रायपुर पुलिस एक अहम कार्यक्रम करने जा रही है। आईजी आंनद छाबड़ा व शहर एसएसपी अजय यादव के नेतृत्व में 'WALK FOR A CAUSE' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। दिनांक सात मार्च 2021 दिन रविवार को सुबह सात बजे मरीन ड्राइव तेलीबांधा रायपुर से घड़ी चौक (आना-जाना) तक तीन किलोमीटर का वाॅक किया जाएगा। सात मार्च 2021 को सुबह साढ़े छह बजे मरीन ड्राइव तेलीबांधा में होगा।

रायपुर पुलिस द्वारा मीडिया के साथीगण से अपील की जाती है इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अधिक से अधिक महिलाओं सहित आमजनों तक इस संदेश को पहुंचाने के साथ ही रायपुर पुलिस की इस मुहिम में स्वयं शामिल होकर अधिक से अधिक महिलाओं एवं आमजनों को शामिल होने के लिए पुलिस का सहयोग करें।

मीडिया को जानकारी देते हुए एएसपी लखन पटले ने बताया कि महिलाओं की सुरक्षा व समस्याओं के निराकरण के लिए अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को रायपुर पुलिस WALK FOR CAUSE का आयोजन करने जा रही है। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को पुलिस के साथ जोड़ने का प्रयास है। लगातार यह काम किया भी जा रहा है, ताकि महिलाएं अपनी समस्याएं, परेशानी और उनके साथ यदि किसी भी प्रकार का कोई अपराध घटित हो रहा है, तो इस संबंध में पुलिस को बता सकें।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए एएसपी लखन पटले ने बताया कि रविवार को सुबह 6:30 बजे राजधानी रायपुर के तेलीबांधा तालाब से घड़ी चौक तक तीन किलोमीटर तक महिला पुलिस फोर्स के साथ पुलिस पुलिस अतिरिक्त बल के बड़े अधिकारी और शहर के अन्य समाज सेविकाएं इस दौड़ में हिस्सा लेंगी।

उन्होंने कहा कि रायपुर पुलिस द्वारा महिलाओं की सुरक्षा व समस्याओं के निराकरण के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस रक्षा टीमों द्वारा लगातार पेट्रोलिंग कर पीड़ित महिलाओं से संपर्क कर उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण किया जा रहा है। महिला सेल का महिला थाना पुलिस की टीम के सदस्य द्वारा महिलाओं के पारिवारिक समस्याओं का काउंसलिंग कर पारिवारिक समस्याओं को भी निराकृत किया जा रहा है।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags