रायपुर। Road Safety World Series 2022: छत्‍तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्‍छी खबर है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच खेलने के लिए श्रीलंका लीजेंड और इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम रायपुर पहुंच गई है। रायपुर पहुंचने वाले क्रिकेट जगत के दिग्‍गज खिलाड़ियों में सनत जयसूर्या, दिलशान, इयान शामिल हैं। सभी खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा में एयरपोर्ट से मेफेयर रिसार्ट ले जाया गया।

श्रीलंका लीजेंड्स- दिलशान (कप्तान), मुनवीरा, उपल थरंगा, चमारा सिल्वा, जीवन मेंडिस, गुणरत्ने, उड़ान, ईशान जयरत्ने, एस जयसूर्या, सी डी सिल्वा और कुलशेखर।

रायपुर में कुल पांच मैच खेले जाने हैं। जिसमें दो लीग मैच होंगे। जबकि दो सेमीफाइनल और फाइनल मैच भी रायपुर में ही खेला जाएगा। पहला मुकाबला शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 27 सितंबर से होगा।

दोनों लीग मैच का लुत्फ दर्शक मुफ्त में उठा सकेंगे। जिला प्रशासन द्वारा पहले दिन के लिए प्रवेश फ्री कर दिया गया है। वहीं सेमीफाइनल और फाइनल मैच के टिकट आनलाइन बुक कर सकते हैं। शहर के विभिन्न क्षेत्रों से लोगों को जाने के लिए बस सर्विस भी मुफ्त रहेगी।

बताया जा रहा है कि उस दिन के लिए शहर के विभिन्न क्षेत्रों से 10 बसें स्टेडियम के लिए चलाई जाएंगी। गौरतलब है कि 27 सितंबर को बांग्लादेश लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच पहला लीग मैच दिन में साढ़े तीन बजे से और दूसरा मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से आस्ट्रेलिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा। इस स्पर्धा के लिए जिला प्रशासन द्वारा सारी तैयारियां की जा रही हंै।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close