रायपुर। Raipur Robbery Incident: राजधानी में दिनदहाड़े लूट की वारदात से सनसनी फैल गई। अज्ञात बाइक सवारों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को लूट का शिकार बनाया है। घटना पंडरी थाना क्षेत्र की है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहूंच गए हैं, सीसीटीवी फुटेज के आधार जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के मोवा अंडरब्रिज के नीचे स्थित साईं बाबा पेट्रोल पंप पर पंप कर्मचारी से 39 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पेट्रोल भरवाने आये दो अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने आयल डलवाने के बहाने पंप कर्मचारी पाउच काटने झुकने पर जेब मे रखे 39 हजार रुपए लेकर फरार हो गए।

मामले में पंडरी थाना पुलिस के साथ साइबर की टीम आरोपितों की तलाश में जुट गई है। प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि वह तकरीबन नौ बजे पेट्रोल डालने के काम पर लगा हुआ था। इसी दौरान एक बाइक में दो युवक आए। गाड़ी में 250 रुपये का पेट्रोल डलवाया। इसके बाद आयल डालने को कहा। जैसे ही वह आयल के पाउच को उठाने के नीचे झुका इतने में पीछे बैठे युवक ने ऊपर के जेब में रखे पैसे लेकर फरार हो गया।लूटेरों ने तेल का पैसा भी नहीं दिया।पंडरी थाना प्रभारी याकूब मेमन ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही।

गाड़ी के नंबर के आधार पर खोज

पुलिस की टीम अलग-अलग क्षेत्रों में गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपितों की खोज में जुट गई है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। वहीं पेट्रोल पंप में लगे कैमरे के आधार पर पुलिस जांच तेज कर दी है।

अपराधियों के हौसले बुलंद

राजधानी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह आसानी से बड़ी से बड़ी वारदात को अंजाम दे दे रहे। एक दिन पहले कोतवाली थाना क्षेत्र में बीच बाजार एक महिला से उठाइगिरी की वारदात हुई, वहीं दूसरी घटना सोमवार सुबह हुई।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local