रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टाटीबंध स्थित महिंद्रा शोरूम में बड़ी चोरी की वारदात को अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात शोरूम के कैश काउंटर से 11 लाख रुपये चोरी हो गए। जानकारी के मुताबिक शोरूम के पीछे की बाउंड्री से कुदकर दो नकाबपोश अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। शोरूम के ही किसी कर्मचारी पर वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर साइबर सेल और स्थानीय पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। आमानाका थाना क्षेत्र का मामला है।

फ्लैट का ताला तोड़कर पांच लाख की चोरी

राजधानी के कबीर नगर थाना क्षेत्र में सूने मकान से लाखों रुपये के चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कबीर नगर थाने में अविनाश प्राइड हीरापुर कबीर नगर निवासी सुशील कुमार चौधरी ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

प्रार्थी ब्लाक 404 में रहता है। मिली जानकारी के अनुसार वहीं उसके दो फ्लैट हैं। नीचे के फ्लैट में पूरा परिवार रहता है। ऊपर दूसरे वाले फ्लैट में तालाबंद था। अज्ञात चोर गुरुवार-शुक्रवार की रात ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजमा दिया। फ्लैट से सोने-चांदी के जेवर सहित कुल पांच लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

धारदार चाकू के साथ आरोपित गिरफ्तार

राजधानी रायपुर की सिविल लाइन पुलिस ने गुरुवार को चाकूबाजी के मामले में संजय नगर टिकरापारा निवासी आरोपित नियाज खान को गिरफ्तार किया है। आरोपित बंजारी बाबा मजार के पास चाकू से आम लोगों को आतंकित कर रहा था। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से एक धारदार बटनदार चाकू जब्त कर आर्म्स एक्ट के तहत उसे गिरफ्तार किया है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local