रायपुर। बीसीसीआइ द्वारा आयोजित सीनियर वुमेंस टी-20 चैलेंजर ट्राफी में गुरुवार को दो मुकाबले खेले गए। मैच में इंडिया ए की टीम ने डी को सात विकेट से हराकर तीसरे मैच में दूसरी जीत दर्ज की। मैच शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम नवा रायपुर में खेले जा रहे हैं। मैच में इंडिया ए ने टास जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

इंडिया डी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 92 रन बनाए। इंडिया डी की टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अश्वनी ने 31 रन, स्नेह राणा (नाबाद) 23 रन और अपर्णा मंडल 13 रन की पारी खेली। इंडिया ए की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अंजली संरवानी, सहाना एस. पवार, सेईका इश्क और अमनजोत कौर ने दो-दो विकेट लिए। जबाब में उतरी इंडिया ए टीम ने लक्ष्य का पीछा करते 18.1 ओवर में तीन विकेट खोकर 95 रन बनाकर मैच जीत लिया। एसएस शिंदे ने 27 रन, नुजहत परवीन 24 रन, मुश्कान मलिक (नाबाद) 20 रन बनाए। इंडिया डी की तरफ से गेंदबाजी करते राजेश्वरी, प्रियंका प्रियदर्शिनी और स्नेह राणा के नाम एक-एक सफलता रही।

इंडिया बी की चार विकेट से जीत

- दिन का दूसरा मैच इंडिया बी और इंडिया सी के बीच खेला गया। इंडिया सी टीम ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। इंडिया सी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट खोकर 140 रन बनाए। इंडिया सी टीम ने बल्लेबाजी करते हुए सिमरन शेख ने 24 गेंद में 32 रन, पूजा वस्त्रकार ने 17 गेंद में 27 रन और प्रिया पुनिया 27 रन की पारी खेली। इंडिया बी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दीप्ति और अरूधती ने तीन-तीन विकेट लिए। जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया बी 19.5 ओवर में छह विकेट खोकर 141 रन बनाए। चार विकेट से मैच जीत लिया। इंडिया बी से डीपी वेदिया ने (नाबाद) 27 गेंद में 41 रन, दीप्ति ने 18 गेंद में 26 रन और निशु चौधरी ने 15 गेंद में 24 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी के में इंडिया सी केआर जंजाद और पूजा वस्त्रकार ने दो-दो विकेट चटकाए।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close