रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। संजय नगर में मासूम के अपहरण में असफल रहने के बाद उस पर ब्लेड से हमला करने का आरोपित शेख कुर्बान अब तक फरार है। उसकी तलाश में दो टीमों को मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र रवाना किया गया है। आरोपित के संबंधी शेख महबूब ने पुलिस को बताया कि बकरीद में वह पश्चिम बंगाल गया था।

शेख कुर्बान पश्चिम बंगाल से उसके साथ रायपुर आया था। वह सिलाई का काम जानता था और महबूब के साथ ही सिलाई करता था। घटना के चार दिन पहले शेख कुर्बान को गीतांजलि एक्सप्रेस में बैठाकर महबूब अपने घर लौट गया था। इसके बाद से उससे कोई संपर्क नहीं रहा। आरोपित ट्रेन से कब उतर गया और चार दिन तक कहां रहा, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच में जुटी है।

राखी में छिपने की खबर

मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद आरोपित की अंतिम लोकेशन नवा रायपुर के राखी थाना क्षेत्र में मिली। जब पुलिस वहां पहुंची तब वह फरार हो चुका था। नवा रायपुर में किसके साथ था, इसका पता अब तक पुलिस नहीं लगा सकी है। हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपित वारदात के बाद ट्रेन में बैठकर भाग गया। उसने फोन को बंद कर रखा है।

आसपास ही है घर

आरोपित के संबंधी महबूब के घर के पास में ही पीड़ित का घर है। वारदात का कारण किसी को समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। महबूब कहता है कि उसने ऐसा क्यों किया, ये किसी को समझ में नहीं आ रहा है।

दूसरे राज्यों में टीमें भेजी गई

पुरानी बस्ती सीएसपी राजेश चौधरी ने बताया कि फरार आरोपित की तलाश की जा रही है। पकड़ने के लिए अलग-अलग राज्यों के लिए टीमों को रवाना किया गया है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close