रायपुर। थाना सिविल लाईन क्षेत्र के राजेन्द्र नगर में गणेश विसर्जन के दौरान डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डीजे पर गाना बजाने को लेकर उपजे विवाद में 14 सितंबर की रात सोहेल कुरैशी उर्फ छोटा मोनू की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने हाथ, मुक्का, लात और चाकू से मारकर युवक की हत्या की थी। घटना में शामिल आरोपितों में से दो सगे भाई हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतक काशीराम नगर मस्जिद के पास रहता था। वह 14 सितंबर की रात करीब 11 बजे घर से निकला था। रात करीब 12 बजे सोहेल के एक दोस्त ने उसके घर पर फोन कर बताया कि गणेश विसर्जन के जुलूस के दौरान झगड़ा हुआ और कुछ लड़कों ने उसे चाकू मार दिया। घटना के बाद युवक को अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ एच शेख के निर्देश पर आरोपितों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई। पूछताछ के दौरान मृतक के साथी विक्की उर्फ अजहर खान व राहुल उपाध्याय जो घटना के प्रत्यक्षदर्शी थे से घटना के संबंध में बारिकी से पूछताछ किया की गई। उनके बताए गए हुलिए के आधार पर राजेन्द्र नगर निवासी घनश्याम साहू को पकड़कर घटना के संबंध में पूछताछ शुरू की गई।

पहले वह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन बाद में उसने अपने भाई व अन्य साथियों के साथ मिलकर सोहेल कुरैशी की हाथ, मुक्का, लात व चाकू से मारकर हत्या करना स्वीकार किया। टीम द्वारा घटना के अन्य आरोपी मुकेष यादव, रोषन छिदैया, गोविंद साहू, नरेश यादव उर्फ मोनू व संजय यादव की पतासाजी कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों की पतासाजी कर गिरफ्तार करने में सहायक उप निरीक्षक कुषल प्रसाद शुक्ला, प्रधान आरक्षक भोलाराम चन्द्राकर, गजांनद वर्मा, आरक्षक विक्रम वर्मा, मेलाराम, अषोक जांगडे, खिलावन साहू, बोधेन मिश्रा व कृष्णा साहू का विशेष योगदान रहा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस