रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इन दिनों लोगों की क्रिएटिविटी निखर कर सामने आ रही है। शहरवासी इस समय का भरपूर उपयोग कर रहे हैं। पढ़ाई के साथ-साथ उन्हें अपने शौक को भी पूरा करने का भरपूर समय मिल रहा है, इस समय का फायदा उठाते हुए लोग टिक टॉक का दामन थाम लिए हैं। इसके साथ ही लोगों का टाइमपास टिकटॉक में हो रहा है। अब सिंगल टिक टॉक न बनकर ग्रुप देखने को मिल रहे हैं, क्योंकि सभी के पास समय है और ज्यादातर लोग परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं।

हर वर्ग के लोग बना रहे टिकटॉक

लॉकडाउन) में हर वर्ग के लोग घर पर कैद हैं। ऐसे में कोई अपने बच्चे से टिक टॉक बनाना सीख रहा है तो कोई परिवार के सदस्यों के साथ टिकटॉक बना रहा है। इसमें अधिक उम्र के लोग भी शामिल हो रहे हैं। साथ ही वे वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं।

एक दिन में 8-10 वीडियो

लॉकडाउन की वजह से मेरे पति पूरे समय घर पर रहते हैं और बच्चों की भी छुट्टियां हैं। घर के काम निपटाने के बाद जब भी फ्री होते हैं, सब मिलकर टिक टॉक में लग जाते हैं। थोड़ी सी प्रिपरेशन के बाद टिक टॉक बनाते हैं। कभी मूड बना तो एक दिन में 8-10 वीडियो बना लेते हैं।

- आरती रूपरेला (फोटो)

भाई के साथ बनाती हूं टिक टॉक

कॉलेज की छुट्टी है। घर पर सभी फ्री हैं। दोस्तों के साथ ऑनलाइन लुडो खेलती हूं। जब बोर लगता है तो टिक टॉक पर अपने भैया के साथ वीडियो बनाती हूं। बचपन से संगीत में मन रहा है। इसलिए टिक टॉक से अपने टैलेंट को निखार रही हूं।

- खुशबू साहू (फोटो)

मॉडलिंग का शौक, टिक टॉक में दिखा रही टैलेंट

इन दिनों हमारी छुट्टियां चल रही हैं। हमारी जॉइंट फैमिली हैं। हम दिन भर इंडोर गेम्स खेलते हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। मुझे मॉडलिंग का शौक हैं। इसलिए अपनी बहन और भाई के साथ टिकटॉक बनाते हुए अपना प्रतिभा का परिचय देती हूं और सोशल मीडिया पर भी फोटोज शेयर करती हूं। -मम्मी सेंधकर (फोटो)

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close