रायपुर। नईदुनिया खेल प्रतिनिधि

ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में छत्तीसगढ़ स्टेट टेनिस संघ द्वारा गोंडवाना कप ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट मेंस के मुख्य ड्रॉ के पहले दिन छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों का निराशा जनक प्रदर्शन रहा। सोमवार को खेले गए मैच में राज्य के सभी खिलाड़ियों को हार का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि 6 से 10 जनवरी तक वीआइपी क्लब एवं यूनियन क्लब में खेली जाने वाली सेंट्रल इंडिया की सबसे प्राचीन और प्रतिष्ठित प्रतियोगिता है। इस संबंध में जानकारी टूर्नामेंट के डायरेक्टर एवं संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने दी।

मेन ड्रॉ सिंगल्स के प्रथम दौर के परिणाम

टूर्नामेंट में प्रथम वरीयता प्राप्त इशक इकबाल (बंगाल) ने के विन मासिलमानी (तमिलनाडू) को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 6-4, 6-4 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया। सिद्घार्थ गंगाटकर (कर्नाटक) ने जगन्मय पाणिग्रही (महा) को 6-2, 6-1 से, जगमीत सिंह (हरियाणा) ने 6-2, 7-6 (2) से, सूरज प्रबोध (4) (कर्नाटक) ने आर सिद्घार्थ राव (छग) को 6-0, 6-1 से, अरमान भाटिया (5) (महा) ने, शौर्य मानिक (छग) को 6-2, 6-2 से हराया। इसी प्रकार फैसल कमर (राजस्थान) ने टूर्नामेंट में द्वितीय वरीयता प्राप्त फहद मोहम्मद (तमिलनाडू) को 6-2,7-6 (2) से, रवि किरन (कर्नाटक) ने तन्मय सीरिया (महा) को 6-2, 6-2 से, युगल बंसल (दिल्ली) ने स्वोस्तिक प्रधान (ओडिशा) को 6-1, 6-1 से, फरदीन कमर (राज) ने निक्षेप बालकुमार (कर्नाटक) को बेहद रोमांचक भरे मुकाबले में तीन सेट में 4-6,7-5, 6-3 से, तुषार मदान (दिल्ली) ने धीरज श्रीवासन (तमिलनाडू) को 7-6 (3), 6-7, 6-1 से, गन्ता साईं कार्तिक रेड्डी (तेलंगाना) ने अनुराग सरन (ओडिशा) को 6-1, 3-6, 6-2 से, एमएस कार्तिक (कर्नाटक) ने हिमांशु मौर्या (छग) को एकतरफा मुकाबले 6-0, 6-3 से हराकर प्री. कवार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस