रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। डब्ल्यूआरएस कालोनी स्थित केंद्रीय विद्यालय के बाहर चोरों ने शनिवार को छह दोपहिया वाहनों की डिक्की के लाक तोड़े और छात्रों के 10 मोबाइल फोन चुरा ले गए। चोरों ने छात्रों के पर्स तक नहीं छोड़े। जब छात्र परीक्षा देकर बाहर निकले तो देखा कि छह गाड़ियों की डिक्की के लाक टूटे हुए थे तथा मोबाइल और पर्स सहित अन्य जरूरी चीजें गायब थीं। इससे वहां सनसनी फैल गई। सभी ने अपनी गाड़ियां चेक करनी श्ाुरू कीं। छात्रों ने चोरी की घटना की जानकारी स्वजनों को दी और थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को सीबीएसई 12वीं बोर्ड की परीक्षा देने के लिए केंद्रीय विद्यालय में बड़ी संख्या में विद्यार्थी पहुंचे थे। परीक्षा केंद्र में जाने के लिए अपने दोपहिया वाहन कैंपस के बाहर खड़े कर दिए थे। दोपहर परीक्षा देकर वापस आए और पार्किंग तक पहुंचे तो डिक्की खुली हुई थी। कई दोपहिया में डिक्की का लाक टूटा पाया गया। अंदर तलाशी लेने पर मोबाइल फोन और पर्स गायब थे। छह गाड़ियों की डिक्की का लाक टूटा हुआ था। 10 मोबाइल फोन चोरी हुए हैं।

विद्यालय के बाहर नहीं है कैमरा

उठाईगिरी की वारदात के बाद मौके पर एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम मौके पर पहुंची। गेट के बाहर चेक किया तो सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ था। सुरक्षा के नाते जब छोटे-छोटे संस्थान सीसीटीवी कैमरा लगा रहे हैं तब केंद्रीय विद्यालय में कैमरा न लगे होने से स्कूल प्रशासन की लापरवाही स्पष्ट होती है। हालांकि पुलिस ने कहा कि वो इस घटना में चोरों के विषय में जानकारी जुटा लेंगे।

Posted By: Abhishek Rai

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close