रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। निलंबित आइपीएस जीपी सिंह को दो दिन की पुलिस रिमांड के बाद शुक्रवार शाम काेर्ट में पेश किया गया।जीपी सिंह को लीना अग्रवाल की कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस की तरफ से कहा गया कि जीपी सिंह जांच में सहयोग नहीं कर हैं। पुलिस की तरफ से पांच दिन की रिमांड मांगी गई। कोर्ट ने चार दिन यानि 18 जनवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।

कोर्ट से बाहर आते समय जीपी सिंह ने कहा राजनीति से प्रेरित है, मैं शुरू से कह रहा हूं। नागरिक आपूर्ति निगम जांच कर रहा था तब इस मामले में रमन सिंह और वीणा सिंह को फंसाने का दबाव बनाया गया (पूर्व मुख्य मंत्री और उनकी पत्नी वीणा सिंह)। जांच में सहयोग न करने के सवाल पर जीपी सिंह ने कहा मेरे वकील ने खुद कहा है, रिमांड जितनी चाहिए ले लो।

रिमांड पर कोई आपत्ति नहीं

जीपी सिंह के वकील आशुताोष पांडे ने बताया कि रिमांड पर कोई आपत्ति नहीं है। अदालत ने 18 तारीख दोपहर दो बजे तक उन्हें रिमांड पर भेजा है। रिमांड अवधि पूरी होगी इसके बाद जमानत आवेदन लगाया जाएगा। वहीं उनके वकील ने भी उन पर लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित प्रकरण बताया। इससे पहले बुधवार को दो दिन की रिमांड पर भेजा गया था।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local