रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्तीसगढ़ नगर टिकरापारा के रहने वाले धोखाधाड़ी के फरार आरोपित सुमन साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार प्रार्थी राजश्री टंडन ने 26 अगस्त 2021 को सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया कि आरोपित ने प्रार्थी को जेवर को गिरवी रखवाकर 50 हजार रुपये दिलवाने का आश्वासन दिया, लेकिन वे जेवर लेकर फरार हो गया। शिकायत को देखते हुए सिविल लाइन पुलिस ने 420 का मामला दर्ज कर लिया था।

पुलिस ने आरोपित सुमन साहू (30) को छत्तीसगढ़ नगर टिकरापारा से 26 अगस्त 2021 को गिरफ्तार कर न्यायालय ले जाते समय पुलिसकर्मियों को धक्का देकर पीठ पर मुक्के मार फरार हो गया। सोमवार को मुखबीर के सूचना और थाना टिकरापारा के सहयोग से आरोपित को गिरफ्तार किया है।

यातायात पुलिसकर्मी के साथ मारपीट, दो आरोपित गिरफ्तार

राजधानी रायपुर में यातायात पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार थाना गोलबाजार क्षेत्र के शारदा चौक में यातायात के पुलिसकर्मी जयदेव मिश्रा की पाइंट ड्यूटी लगी थी। इस दौरान सोमवार शाम लगभग पांच बजे एक चारपहिया वाहन टाटा नैक्सोन जे एच 05 सी ई 7973 में सवार दो व्यक्ति शारदा चौक में लगे यातायात सिग्नल का उल्लंघन करते हुए जबरन पार कर रहे थे।

इस पर ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी ने वाहन को रूकवाने पर वाहन का चालक और सवार गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। थाना गोलबाजार ने मामले को देखते हुए आरोपित वाहन चालक अविनाश सिंह (27) और राजा कुमार (25) को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपित जवाहर नगर भिलाई के रहने वाले है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local