रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी में हृदय विदारक घटना सामने आई है। किसी कार चालक ने एक पिल्ले को रौंद दिया। इतना ही नहीं, उसे कहीं फेंक दिया। शिकायत के बाद विधानसभा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी पिल्ले की बाडी नहीं मिली है। वहीं आरोपित कार चालक फरार है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पिल्ले को कुचलने वाले चालक की पहचान कर ली है।

विधानसभा इलाके के सड्डू में स्ट्रीट डाग को रोज रोटी-दूध खिलाने वाली महिला रेखा कुशवाहा ने पड़ोसी इकराम सिद्दिकी की कार से पिल्ले की मौत की एफआइआर दर्ज करवाई है। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। पुलिस ने कार आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस चालक की तलाश शुरू कर दी है।

नाले के खोजती रही शव: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिपोर्ट के बाद चार सदस्यीय टीम पिल्ले के शव को आसपास के नाले में खोजती रही। वहीं सीसीटीवी कैमरे में फुटेज खंगाल रही थी। हालांकि पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

पतासाजी कर रहे हैं

सड्डू में स्ट्रीट डाग को रौंदने का मामला सामने आया है। शिकायत के मुताबिक यहां रोज रोटी-दूध खिलाने वाली महिला रेखा कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी इकराम सिद्दिकी की कार से एक पिल्ले की मौत हो गई है। मामले में एफआइआर दर्ज करके पुलिस सीसीटीवी के जरिए घटना की पतासाजी कर रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

अमित बेरिया, थाना प्रभारी विधानसभा, रायपुर

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local