रायपुर। Crime News: राजधानी रायपुर में शातिर चोर और उठाईगिरो के हौसले काफी बुलंद हैं। लगातार सूने घरों को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। और अब तो भीड़-भाड़ वाले शादी समारोह में भी हाथ साफ कर रहे हैं। शनिवार आधी रात रायपुर के छेरीखेड़ी स्थित विस्लिंग वुड शादी हॉल में लाखों की चोरी की घटना सामने आई है। शादी के दौरान आधी रात को दो अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है, जिनकी तस्वीर शादी हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बताया जा रहा है कि धमतरी निवासी कारोबारी के लड़के की शादी के एक दिन पहले हॉल के लॉन में संगीत का कार्यक्रम चल रहा था। वहां संबलपुर ओड़ीसा से लड़की पक्ष के आए हुए लोग ठहरे हुए थे। संगीत के बीच में लड़की पक्ष के कुछ लोग पास बने कमरों में गए, तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि कमरा नंबर 808 और 809 की पीछे तरफ से चोर खिड़की का कांच तोड़कर अंदर घुसे और वहां रखे करीब 50-60 हजार रुपये, पांच आईफोन समेत एक टैब चुराकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरों के अंदर जाकर जांच की तो पाया कि खिड़की का कांच तोड़ते समय अज्ञात चोरों के हाथ में कांच लगने से खून निकलकर रूम के बेड़ पर गिर गया था। पुलिस भी इसका अंदाजा लगा रही है। पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरो को चेक किया, तो उसमें दो अज्ञात चोर खिड़की से घुसते हुए और घटना के बाद निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फिलहाल मंदिर हसौंद थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्जकर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इसी शादी हाल में पिछले दिनो एक अधिकारी की बेटे की शादी के दौरान भी लाखों रुपयों की कीमत के सोने के गहनों से भरा बैग चोरी हो गया था। हालांकि, पुलिस बाद में शातिर चोर को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर रायपुर लाई थी। वह पारधी गैंग के बदमाश था।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags