रायपुर (राज्य ब्यूरो)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य में 15 वर्ष की अपनी सरकार के दौरान कुछ नहीं करने वाले भाजपा के नेता हमसे तीन वर्ष का हिसाब मांगते हैं। हमसे प्रश्न पूछने से पहले उन्हें अपने 15 वर्ष का हिसाब देना चाहिए।

स्थानांतरण नीति को उद्योग नीति में बदलने के भाजपा के तंज पर भी बघेल ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि 15 वर्षों तक अपनी सरकार में यही करते आए हैं। अपना अनुभव वो बार-बार उदृत करते हैं कि हम लोग जो करते हैं, वो नहीं होगा। बघेल ने कहा कि सारे स्थानांतरण पारदर्शी होंगे और यदि इस प्रकार की शिकायत मिलती है तो कार्रवाई होगी।

शनिवार को बालोद रवाना होने से पहले राजधानी में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बघेल ने प्रधानमंत्री आवास और नल-जल योजना को लेकर भाजपा की तरफ से लगाए जा रहे आरोपों का भी उत्तर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा पहले दूसरे राज्यों को भी देखे कि वहां क्या हालात हैं।

मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में तो इनकी सरकार है। वहां क्या स्थिति है? सीएम ने बताया कि पीएम आवास योजना को हमने बजट में शामिल किया है। नल-जल योजना का भी काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में सत्ता में रहने के दौरान भाजपा ने गरीबी, शिक्षा, स्वास्थ्य, कुपोषण किसी पर काम नहीं किया और अब हमसे प्रश्न कर रहे हैं।

परिवार के लोग कहेंगे तो होगी जांच

कांग्रेस नेता और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के रिश्तेदार सचिन सिंहदेव की मौत के मामले में मुख्यमंत्री ने बताया कि टीएस सिंहदेव से चर्चा हुई है। उन्होंने किसी प्रकार की आशंका नहीं जताई है। फिर भी यदि परिवार के लोग चाहेंगे तो हम जांच करा देंगे।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close