रायपुर। रायपुर के विधानसभा रोड पर सेमरिया के पास तेज रफ्तार कार ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों में न्यूरो सर्जन डाक्टर मनीष चौरसिया, प्रांजल शर्मा और पराग झा हैं। इनकों पास से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टर मनीष की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ट्रेलर ने शिक्षक को रौंदा

राजनांदगांव शहर से लगे पार्रीकला चौक में तेज रफ्तार ट्रेलर ने शिक्षक को रौंदा दिया। हादसे में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चौक में चक्काजाम कर कर दिया। हादसा सुबह 7 बजे हुआ, करीब तीन घंटे चक्काजाम के बाद पुलिस व प्रशासन के अफसरों के समझाने के बाद बाद आवाजाही शुरु हो सकी। पुलिस ने बताया कि पार्रीकला में रहने वाले शिक्षक भाउदास रामटेके 57 वर्ष अंबागढ़ चौकी ब्लाक में पदस्थ हैं। जो पार्रीकला के सरपंच के बड़े भाई है।

वे रोज की तरह सुबह स्कूल जाने के लिए निकले थे, उन्हें बाइक से बस स्टैंड छोड़ने उनका बेटा जा रहा था, दोनों चौक को क्रास कर रहे थे उसी समय दुर्ग से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने उन्हें धक्का मार दी। हादसे में भाउदास की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रुप से घायल उनके बेटे को हास्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

घटना से भड़के ग्रामीणों ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीणों को समझाने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस व प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का आरोप है कि चौक में लगातार हादसे हो रहे हैं, इसके बाद भी व्यवस्था नहीं बनाई जा रही है। ग्रामीण मृतक के स्वजनों को मुआवजा देने की भी मांग कर रहे हैं।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close