रायपुर। Today In Raipur: हर सुबह एक नया उत्साह लेकर आती है और इसी नए उत्साह के साथ हम नए दिन की नई चुनौतियों को पूरा करते हैं। दिन की शुरूआत अगर एक सही योजना के साथ हो तो दिन भर की गतिविधियों में बेहतर तालमेल बनाकर एक अच्छा दिन बिताया जा सकता है। कोरोनावायरस संक्रमण का दौर चल रहा है और इस वजह से फिजिकल डिस्टेंसिंग के दायरे में रहकर लोग अपना काम कर रहे हैं। लंबे लॉकडाउन ने हमें कई नई बातें सिखाई हैं और जिंदगी को जीना का एक अलग नजरिया भी दिखाया है। लॉक डाउन के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है और जिंदगी वापस पटरी पर आ रही है। इस खबर में हम आपको आपके शहर में होने जा रहे विविध कार्यक्रमों के बारे में बता रहे हैं, जो आपके काम के हो सकते हैं। इसे पढ़कर आप अपने दिन भर की योजना बना सकते हैं और एक अच्छा दिन बिता सकते हैं।

स्वाध्याय : विवेकानंद नगर स्थित श्रीज्ञान वल्लभ उपाश्रय जैन मंदिर में साध्वी सुभद्राश्री के सानिध्य में स्वाध्याय सुबह 9 ये 10 बजे।

हिंदी पखवाड़ा : भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर आयोजित हिंदी पखवाड़ा के दूसरे दिन सुबह 10 बजे से कार्यक्रम।

बैठक : कलेक्टोरेट में कलेक्टर की अध्यक्षता में समय सीमा की बैठक सुबह पूर्वाह्न 11 बजे।

बैठक : कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल कॉलेज में बैठक दोपहर 12 बजे।

वेबिनार : एससीइआरटी में प्राथमिक और उच्च प्राथमिक स्तर की शिक्षा को लेकर वेबिनार 1:00 बजे से।

नवकार महामंत्र जाप : विवेकानंद नगर श्रीज्ञान वल्लभ उपाश्रय में कोरोना मुक्ति के लिए नवकार महामंत्र जाप रात्रि 8 से 9 बजे।

रायपुर रीजनल

सफाई अभियान : कांकेर जिले के चारामा भाजपा मंडल द्वारा सेवा सप्ताह के तहत वार्ड 11 के झूलेलाल मंदिर और आरईएस कॉलोनी में साफ-सफाई सुबह 6:30 बजे से।

ऑनलाइन विरोध : जगदलपुर के युवा कांग्रेस सोशल मीडिया प्रकोष्ठ की ओर से नगरनार में निजीकरण के विरोध में लाइव वीडियो वायरल कर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन सुबह 11 बजे से।

डायरेक्टरी निर्माण : महासमुंद में सेवा पखवाड़े के तहत भाजयुमो के कार्यकर्ता ब्लड ग्रुप डायरेक्टरी बनाएंगे एवं वीडियो कॉन्फ्रेंस पूर्वाह्न 11 बजे से।

प्रवेश : धमतरी के पीजी कॉलेज में 487 सीटों पर प्रवेश के लिए आवेदन दोपहर 12 बजे से।

बैठक : कांकेर जिले के ग्राम सातलोर में महिला संगम स्व सहायता समूह की बैठक शाम सात बजे।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020