रायपुर। इस खबर के माध्यम से हम आपको 24 जून को आयोजित होने वाले कार्यक्रमों से अवगत करा रहे हैं। कलेक्ट्रेट परिसर स्थित रेडक्रास सभाकक्ष में शुक्रवार को कोविड टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया है। यह शिविर सुबह 10 बजे से शाम 5.30 बजे तक आयोजित होगा। अतिरिक्त कलेक्टर एनआर साहू ने बताया कि जिन व्यक्तियों का टीकाकरण नहीं हो पाया है।

वे सभी यहां आकर टीकाकरण करवा सकते है। कोविड टीकाकरण का रजिस्ट्रेशन आनस्पाट किया जाएगा। इसके साथ ही स्टेट पावर कंपनी के केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वाधान में डगनियां परिसर स्थित क्रीड़ा भवन में नाटक परछाइयां का मंचन किया जाएगा।

इस मौके पर रायपुर एवं केंद्रीय कार्यालय खेल क्षेत्र के कलाकार सहित इस मौके पर पावर कंपनी के प्रबंध निदेशकगण विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। निगम मुख्यालय में भाजपा पार्षद विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ ही कलेक्टोरेट परिसर में दोपहर 12 बजे विभिन्न् विभागीय कार्यों की समीक्षा बैठक आयोजित की जाएगी।

कार्यक्रमों का संक्षिप्त विवरण

साफ-सफाई-नगर-निगम के विभिन्न् वार्डों में रोका-छेका और साफ-सफाई अभियान की शुरूआत-सुबह 7 बजे से

कोविड टीकाकरण शिविर- कलेक्ट्रेट परिसर स्थित रेडक्रास सभाकक्ष में कोविड-19 टीकाकरण शिविर का आयोजन-सुबह 10 बजे से

घेराव- निगम मुख्यालय में भाजपा पार्षदों द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर घेराव-सुबह 11 बजे

मेला-पंडरी स्थित हाट बाजार में जगार मेले का आयोजन-सुबह 11 बजे से

बैठक- कलेक्ट्रोरेट में विभागीय समीक्षा कार्य को लेकर विभिन्न् विभागों की बैठक- दोपहर 12 बजे

नाटक का मंचन- स्टेट पावर कंपनी के केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वाधान में डगनियां परिसर स्थित क्रीड़ा भवन में परछाइयां-शाम 7 बजे से

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close