रायपुर। Today In Raipur: अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही एक बार फिर जिंदगी पटरी पर आने लगी है। सामाजिक कार्यक्रमों का दौर भी शुरू हाे गया है। इसके साथ आंशिक रूप से कार्यालयों में काम काज भी चालू हो गया है और आंशिक रूप से शैक्षणिक गतिविधियां भी शुरू हैं। लॉकडाउन के दौर ने हमें फिजिकल डिस्टेंसिंग के महत्व को समझाया है। इस दौर में सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफार्म पर कई कार्यक्रमों के आयोजनों का माध्यम भी बने। आज आपके शहर में क्या- क्या खास होने जा रहा है, यह हम इस खबर में आपको बता रहे हैं। इस खबर को पढ़कर आप अपनी दिनभर की कार्ययोजना बना सकते हैं।

प्रवचन : एमजी रोड स्थित जैन दादाबाड़ी में साध्वी सम्यकदर्शना के फेसबुक पर लाइव प्रवचन सुबह 8:30 से 9:30 बजे।

स्वाध्याय : विवेकानंद नगर स्थित श्रीज्ञान वल्लभ उपाश्रय जैन मंदिर में साध्वी सुभद्राश्री के सानिध्य में स्वाध्याय सुबह 9:00 से 10:00 बजे।

संगीत सभा : गुनरस पिया फाउंडेशन की ओर से रविवासरीय संगीत सभा का आयोजन सुबह 10:00 बजे फेसबुक पर लाइव प्रसारित होगा। इसमें इंदौर के युवा गायक प्रशांत मोघे शास्त्रीय संगीत की प्रस्तुति देंगे।

लोकवाणी : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मासिक लोकवाणी का प्रसारण सुबह 10:00 से 11:00 बजे तक होगा। इस बार सीएम बघेल समावेशी विकास, आपकी आस विषय पर प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे।

बैठक : कोरोना को लेकर सीएमएचओ की स्वास्थ्य अधिकारी के साथ बैठक आंबेडकर अस्पताल में दोपहर 12:00 बजे।

नीट परीक्षा : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (नीट) परीक्षा रविवार को राजधानी के 33 केंद्रों पर दोपहर 2:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक।

नवकार महामंत्र जाप : विवेकानंद नगर श्रीज्ञान वल्लभ उपाश्रय में नवकार महामंत्र का जाप रात्रि 8:00 से 9:00 बजे।

रायपुर रीजनल

नीट परीक्षा: धमतरी जिले की जनपद पंचायत नगरी व मगरलोड से सुबह 5:00 बजे से और धमतरी कलेक्टोरेट की कंपोजिट बिल्डिंग व जनपद पंचायत कुरुद से सुबह 6:00 बजे नीट के परीक्षार्थियों को लेकर प्रशासन की बस रायपुर के लिए रवाना होगी।

श्रमदान : महासमुंद में हमर भुइयां बहुउद्देश्यीय संगठन के सदस्य बंधवा तालाब की सफाई के लिए सुबह 6:00 बजे से श्रमदान करेंगे।

बैठक : धमतरी जिले के गंगरेल बांध के बोटिंग प्वाइंट में आम आदमी पार्टी की बैठक सुबह 11:00 बजे से।

लोकवाणी : कांकेर जिले के ग्राम बेवरती के गोठान में मुख्यमंत्री की रेडियोवार्ता लोकवाणी को सुनने के लिए सुबह 10 बजे से जुटेंगे ग्रामीण।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020