रायपुर। राजधानी रायपुर के रायपुरा रिंग रोड पर डिवाइडर पर एक अधेड़ की खून से सना शव मिला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मृतक घटनास्थल के समीप जीप शो रूम में चौकीदार का काम करता था।

डीडीनगर पुलिस थाना प्रभारी कुमार गौरव ने बताया कि मृतक की शिनाख्त कैंप वन, वार्ड नंबर 27, भिलाई थाना छावनी निवासी मानिकलाल साहू (50) के रूप में हुई। वह सोमवार रात करीब साढ़े सात बजे जीप शो रूम ड्यूटी पर आते समय रिंग रोड को पार कर रहा था तभी अज्ञात ट्रक चालक टक्कर मारकर भाग निकला। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आदर्शनगर, कुकदा (कुम्हारी) निवासी जीप शोर रूम के गार्ड रामचंद्र ध्रुव (50) की सूचना पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी की है। रामचंद्र ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि सोमवार रात शो रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखने पर पता चला कि रायपुरा चौक की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात ट्रक ने मानिकलाल साहू को रौंदा। सिर में गंभीर चोट लगने से मानिकलाल की मौत हो गई।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत, एक गंभीर

सांकरा निको के औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा में अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदते हुए फरार हो गया। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर है। चौकी प्रभारी प्रियेश जान से मिली जानकारी के मुताबिक सिलतरा के फेस वन में आंबेडकर चौक पर हुई।

बाइक क्रमांक सीजी 04 के 7792 पर सवार श्रमिक मनीराम प्रजापति सिलतरा, राजेश प्रजापति और एक अन्य मांढर से सिलतरा की तरफ आ रहे थे तभी तेज रफ्तार वाहन ने चपेट में लिया। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। मनीराम प्रजापति और उसके साथी की मौत हो गई। राजेश प्रजापति गंभीर रूप से घायल है। उसे धरसींवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close