Twiter Viral Post: रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और छत्तीसगढ़ वरिष्ठ आइपीएस आर के विंज का एक ट्वीट इन दिनों इंटरनेट मीडिया में खूब छाया हुआ है। क्योंकि अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए एक पोस्ट शेयर किया। इसको रीट्वीट करते हुए छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ आइपीएस आर के विंज ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया। लिखा- इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एसपी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता है जनाब।

फोटो फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सिनेमा घरों का ओपन करने पर धन्यवाद देने के लिए अक्षय कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया। इस फोटो में रणवीर सिंह एक टेबल पर बैठे हुए हैं, जो कि फिल्म में इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अजय देवगन, अक्षय कुमार एसपी का किरदार निभा रहे है, जो दोनों खड़े है। साथ ही फोटो में फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी भी खड़े है। जो कि पुलिस के प्रोटोकाल के खिलाफ है, जिसको लेकर वरिष्ठ आइपीएस आ र के विज ने ट्वीट किया था।

अभिनेता अक्षय ने भी दिया जवाब...

आर के विंज के ट्वीट पर अभिनेता अक्षय ने जवाब दिया। उन्होंने लिखा जनाब ये तो बिहाइंड दल सीन्स फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा आन हुआ, एकदम प्रोटोकाल वापस। मुस्कुराती आंखों वाला मुस्कुराता चेहरा हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा सलाम।

उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी। फिर आ र के विंज अपने अंदाज में लिखा उस सम्मान के लिए जो आपने पुलिस के लिए जताया, धन्यवाद। मेरी टिप्पणी हल्के फुल्के विनोद की तरह थी, मै निश्चित तौर पर फिल्म देखूंगा।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local