रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भीड़-भाड़ वाले स्थान में पाकेटमारी करने वाले दो आरोपितों को मोदहापारा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रविवार को थाना मौदहापारा क्षेत्रांतर्गत स्थित शहीद स्मारक भवन में आम आदमी पार्टी के सभा आयोजन हो रहा था। उस दौरान जुटी भीड़ में दो लोगों के पाकेट से पैसे गायब हो गए। पीड़ित ने मोदहापारा थाने में इसकी शिकायत की।

पुलिस ने संदिग्ध दो लोगों को पकड़ कर पूछताछ की। पहले दोनों ने गुमराह किया, जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो चोरी करना स्वीकार कर लिया। पकड़े गए आरोपित अनुज शर्मा और राजू मालेवार के कब्जे से चोरी के पर्स, नकदी रकम और अन्य कागजात पुलिस ने जब्त किया। आरोपितों के विरुद्ध पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया।

धारदार चाकू के साथ आरोपित गिरफ्तार

मोदहापारा थाना पुलिस ने बटनदार व धारदार चाकू के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बजरंग चौहान को आर्म्स एक्ट के तहत चालान किया है। थाना मौदहापारा पुलिस की टीम को सूचना मिली कि जोरापारा में एक व्यक्ति अपने परिवार के सदस्यों के साथ लडाई-झगड़ा करते हुए उन्हें चाकू से डरा धमका रहा है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर पुलिस ने आरोपित को पकड़ा और उसके पास से चाकू बरामद किया।

चाकूबाजी की घटनाओं पर रोक नहीं

राजधानी में आये दिन चाकूबाजी की घटनाएं होती हैं। शनिवार को विवाद के बाद तीन दोस्तों ने एक दोस्त को चाकू से वार कर दिया। हालत गंभीर होने पर परिवार के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local