रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

उरला थानाक्षेत्र में शनिवार की रात दो अलग-अलग सड़क हादसे में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है।

झाबक पेट्रोल पंप के सामने टायर पंचर दुकान चलाने वाले मजदूरनगर, सरोरा निवासी कौशल वर्मा (45) ने शिकायत दर्ज कराई कि शनिवार रात आठ बजे दुकान बंद कर वह घर चला गया था। रविवार सुबह सवा छह बजे दुकान खोलने पहुंचा तो कुछ लोगों को आर. स्वा रयर पालीमेयर कंपनी के सामने खड़ा देखकर वहां गया। करीब 45 साल के अज्ञात पुरुष का शव पड़ा था। भारी वाहन के चक्के की चपेट में उसके सिर का भेजा निकल गया था और चेहरा चिपट जाने से मौके पर मौत हो चुकी थी। शव से दस किमी दूरी पर 12 चक्का का ट्रक (क्रमांक सीजी 09 जेबी 7307) खड़ा था। घटना स्थल पर ट्रक के टायर के निशान मिले हैं।

इसी तरह बेंद्री रोड राजेंद्रनगर निवासी मजदूर बालकिशन साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि शनिवार रात 8.30 बजे वह घर जा रहा था। बेंद्री रोड नऊवा तालाब के पास सड़क पर एक व्यक्ति को मृत हालत में पड़ा देखा। किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से उसके सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हुई थी। मृतक किसी फैक्टरी का मजदूर लग रहा था। वह काले रंग का टी शर्ट, नीले रंग का जींस फूलपैंट पहना है। आसपास पूछने पर मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। शव को लोगों की मदद से आंबेडकर अस्पताल भिजवाया गया। सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।