रायपुर। पुरानी बस्ती थाना इलाके के बूढ़ा तालाब के पास 10 साल की स्कूली छात्रा के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। छात्रा के शोर मचाने पर बाइक सवार दो आरोपी वहां से भाग गए। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपियों के विरूद्घ अपराध कायम किया है। दुलारीनगर निवासी पिंकी सोना की बेटी स्वाति सोना कल सुबह साइकिल से स्कूल जाने के लिए अपने घर से निकली थी।

बूढ़ा तालाब के पास मोटरसाइकिल पर सवार मुंह बांधे दो युवक आए और उसे चाकलेट दिलाने की बात करने लगे। छात्रा ने मना किया तो आरोपी उसे जबरन उठाकर मोटरसाइकिल पर बैठा लिए। छात्रा के शोर मचाने पर रास्ते से जा रहे लोग उनकी ओर मुड़े तब आरोपी वहां से भाग गए। इसके बाद छात्रा अपने स्कूल चले गई।

मामले की जानकारी छात्रा के भाई को वहां मौजूद लोगों ने दी। छात्रा का भाई अपनी मां के साथ स्कूल पहुंचा और उसे घर लाया गया। छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी।

अपहरण की कोशिश की शिकायत देर रात पुरानी बस्ती थाने में की गई। पुलिस ने धारा 363 के तहत अपराध कायम किया है। घरों मे काम करने वाली पिंकी ने बताया कि 3 दिन पहले भी इसी तरह से कोशिश की गई थी। आरोपितों के बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है।