रायपुर। Unlock In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और बिलासपुर में अनलॉक को लेकर फैसला हो गया है। एक सप्ताह के लॉकडाउन को अभी आगे बढ़ाने का कोई इरादा प्रशासन का नहीं है। दोपहर 12 बजे जिले के प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे की अध्यक्षता में हुई बैठक में आज रात 12 बजे लॉकडाउन खत्म करने का फैसला लिया गया है। इसके साथ ही आगे के लिए प्रशासन ने नई गाइड लाइन भी जारी कर दी है। मंगलवार से राजधानी में सभी दुकानें रात आठ बजे तक खुल सकेंगी। वहीं बिलासपुर में कलेक्टर डॉ सारांश मित्तर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में ठीक इसी तरह का फैसला लिया गया। बिलासपुर में भी मंगलवार से रात आठ बजे तक सभी दुकानें खोली जा सकेंगी।

रायपुर में आज रात 12 बजे लॉकडाउन खत्म हो जाएगा। राजधानी में हुई जिला स्तरीय अहम बैठक में यह निर्णय लिया गया है। जानकारी के अनुसार राजधानी में लॉकडाउन तो खत्म हो जाएगा, लेकिन कुछ शर्तें अभी भी बनी रहेंगी। मंगलवार से सभी दुकानें रात 8 बजे तक खुलेंगी। वहीं होटलों को होम डिलेवरी के लिए रात 10 बजे तक की छूट दी जाएगी। इस दौरान मास्क, फिजिकल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजर सहित अन्य जरूरी नियमों का सभी को कड़ाई के साथ पालन करना होगा।

बैठक के दौरान व्यापरियों की आेर से रखी गई मांग और सभी तरह के हालात को देखते हुए अब सभी दुकानों को रात आठ बजे तक खोले जाने की छूट दे दी गई है। हालांकि दुकान संचालकों को कोरोना के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करना जरूरी होगा। आज दोपहर प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे की अध्यक्षता में लॉकडाउन को लेकर बड़ी बैठक हुई, इस बैठक में कलेक्टर भारतीदासन, एसपी अजय यादव, निगम कमिश्नर सौरव कुमार सहित शीर्ष अधिकारी मौजूद रहे।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020